शरमन जोशी का खुलासा- आमिर खान के कहने पर इस सीन के लिए हमने असल में की थी ‘ड्रिंक’

नई दिल्ली
बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी ने साल 2009  में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म "3 इडियट्स'' के एक सीन को याद करते हुए कहा कि आमिर खान के सुझाव पर हमने सच में ड्रिंक किया था। शरमन ये सारी बातें आर माधवन के जन्मदिन पर के मौके पर एक इंटरव्यू के दौरान बताया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन 1 जून को आर माधवन ने अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। आर माधवन के इस खास दिन पर शरमन ने  फिल्म "3 इडियट्स'' से जुड़ी कुछ खास बातों को याद किया, जो राजू, रैंचो और फरहान के कैरेक्टर से जुड़ा हुआ था। फिल्म एक सीन है, जिसमें रैंचो और फरहान ड्रिंक करते हुए वायरस को गाली देते हैं। 

शरमन आगे कहते हैं, 'मुझे वो सीन अभी भी याद है जहां, आमिर, मैडी और मैं नशे में थे और फिल्म में बोमन ईरानी के कैरेक्टर (वायरस ) को कोस रहे थे। इस दौरान हम वाकई में नशे में थे । ऐसा करने के लिए आमिर ने सुझाव दिया था कि इस सीन के लिए असल में ड्रिंक करना चाहिए। आमिर और मैंने समय पर शराब पीना शुरू कर दिया था, लेकिन मैडी कहीं और बिजी थी इसलिए वह थोड़ी देर से पहुंचे।

आमिर ने उन्हें हमारे साथ बैठने को कहा, माधवन ज्यादा शराब नहीं पीते है, लेकिन वह हमारे साथ बैठे और हमारा साथ दिया। शरमन आगे बताते हैं, 'जब हम सीन के लिए तैयार हुए, तब हम नशे थे, लेकिन मैडी कुछ ज्यादा ही नशे में थे। हालांकि उन्होंने सीन को शानदार ढंग से निभाया। माधवन शराब बहुत कम पीते हैं। वह सीन हमारे लिए वास्तव में यादगार है।

हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म '3 इडियट्स', शरमन जोशी, आर माधवन के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म इन तीनों के अलावा करीना कपूर, बोमन इरानी और ओमी वैद्या नजर आये थे। 

Back to top button