कुत्ते को मिली कार शोरूम में नौकरी, ग्राहकों से करता है डील

 नई दिल्ली 
ब्राजील से एक अनोखी खबर सामने आई है। दरअसल यहां एक आवारा कुत्ते को हुंडाई के शोरूम में नौकरी दी गई है। इस साल की शुरुआत में, ब्राजील में हुंडई प्राइम ब्रांच के कर्मचारियों ने एक कुत्ते को शोरूम के बाहर इंतजार करते देखा। उन्होंने सोचा कि ये चला जाएगा। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया उसका दिखना जारी रहा और एक विशेष रूप से बरसात की रात में। शोरूम के मैनेजर इमर्सन मारियानो ने उसपर दया की और उसे कुछ भोजन और पानी दिया। कुत्ते ने कर्मचारियों के दिलों को जीतने में देर नहीं लगाई। आखिरकार डीलरशिप मास्कट के रूप में अडाप्ट कर लिया गया।

उन्होंने उसे टक्सन प्राइम नाम दिया और उसे एक 'पॉफेशनल सलाहकार' के रूप में काम पर रखा, उसे एक स्टाफ आईडी बैज दिया गया है और उसे फोन पर प्रशिक्षण भी दिया गया है। हालांकि शुरुआती योजना कुत्ते को रहने के लिए एक गर्म स्थान प्रदान करने की थी, लेकिन टक्सन की ग्राहकों के साथ अभिवादन और बातचीत करने की स्वाभाविक क्षमता ने उसे मानो प्रमोशन दिला दिया।

शोरूम के मैनेजर एमर्सन ने टॉप मोटर्स ब्राज़ील को बताया कि टक्सन की ग्राहकों की देखभाल के बारे में प्रतिक्रिया बेहद सकारात्मक थी और उसने अपने "बहुत ही देखभाल और विनम्र स्वभाव" के साथ डीलरशिप में सुधार किया है।

Leave a Comment