सस्ते में Poco स्मार्टफ़ोन्स खरीदने का आखिरी मौका, Poco C3, M2 Pro, X3, X2 पर मिल रहा 40% का डिस्काउंट

 नई दिल्ली 
अगर आप सस्ता और अच्छा स्मार्टफ़ोन खरीदने का सोच रहे हैं तो आपके पास ये बढ़िया मौका है। Poco न्यू ईयर सेल में अपने स्मार्टफ़ोन पर 40 फीसदी की छूट दे रहा है। ये सेल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर चल रही है। बता दें कि ये सेल 11 जनवरी से शुरू हुई थी जो 14 जनवरी यानी कल खत्म हो रही है। इस लिहाज से आपके पास इस फ़ोन को खरीदने का सिर्फ कल तक मौका है। आइए आपको बताते हैं कि किस फ़ोन पर आपको कितना डिस्काउंट मिलेगा, डिस्काउंट के बाद क्या होगी नई कीमत और क्या खास है इन मोबाइल में..
 
इस सेल आपको Poco C3 पर 30%, Poco M2 Pro पर  23%, Poco M2 पर 23%, Poco X3 पर 20% और Poco X2 पर 21% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस छूट के अलावा आपको इन फ़ोन को खरीदने पर 10% का बैंक डिस्काउंट मिल जाएगा। ग्राहक नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी चुन सकते हैं। 
 
यदि आप एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप Poco C3 खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन 3GB और 4GB रैम विकल्प में आता है। इस स्मार्टफोन में 13MP+2MP+2MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में 5MP का सेल्फी है। इस स्मार्टफोन को ग्राहक सेल के दौरान 6,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर 6,450 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। 
 
इस स्मार्टफोन में 6GB RAM है। फ़ोन के कैमरा की बात करें तो इसमें 13MP+8MP+5MP+2MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। ये स्मार्टफोन 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर सेल में बेचा जा रहा है।

Back to top button