देश में गमगीन माहौल के बीच कश्मीर में आतंकी हमला, पुलिस के 2 जवान शहीद

श्रीनगर
देश के सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन से देश इस वक्त गमगीन है। इन हालात में भी जम्मू कश्मीर में आतंकियों की नापाक हरकत जारी है। शुक्रवार को आतंकियों ने उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस के 2 जवान शहीद हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, ये हमला बांदीपोरा जिले के गुलशन चौक पर हुआ है। आतंकी पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर फरार हो गए थे। आतंकियों की गोली एसजीसीटी मोहम्मद सुल्तान और सीटी फैयाज अहमद को लगी। गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हो गई। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने गुलशन चौक की घेराबंदी कर दी है और आसपास के इलाकों में आतंकियों की तलाश की जा रही है।

कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर दी जानकारी

इस हमले की जानकारी कश्मीर पुलिस के ट्विटर हैंडल से भी दी गई है। ट्वीट में कहा गया है, "आतंकवादियों ने बांदीपोरा के गुलशन चौक इलाके में एक पुलिस दल पर फायरिंग की है। इस आतंकी घटना में 2 पुलिसकर्मी SGCT मोहम्मद सुल्तान और कांस्टेबल फैयाज अहमद पहले घायल हुए। बाद में उनकी मौत हो गई। क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई। है।"

उमर अब्दुल्ला ने की हमले की निंदा

इस हमले को लेकर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने हमले की निंदा करते हुए कहा है, "मैं आज पहले उत्तरी कश्मीर के बांदीपुर इलाके में पुलिस पर आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं, जिसके परिणामस्वरूप जम्मू-कश्मीर के पुलिस कर्मियों मुहम्मद सुल्तान और फैयाज अहमद की मौत हो गई। अल्लाह उन्हें जन्नत दे और उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे।"

Back to top button