शिक्षक ने छात्रा को अश्लील फोटो से किया ब्लैकमेल, पिता का एटीएम चोरी करवा 2.83 लाख वसूले

 जोधपुर

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले में एक शिक्षक के कृत्य से गुरु-शिष्य का रिश्ता शर्मसार हो गया। यहां पर एक शिक्षक ने छात्रा की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया। सिर्फ इतना ही नहीं, उसने छात्रा को अपने पिता का एटीएम कार्ड चुराने पर भी मजबूर किया। छात्रा के पिता ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

वायरल करने की दी थी धमकी
मामला जोधपुर जिले के डांगियावास थाना क्षेत्र स्थित एक निजी स्कूल से जुड़ा है। निजी स्कूल के शिक्षक जितेंद्र ने 9वीं क्लास की एक 16 साल की छात्रा का अश्लील फोटो लेकर उसे वायरल करने की धमकी दे डाली। शिक्षक ने नाबालिग छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शिक्षक की धमकी से डरी-सहमी छात्रा ने अपने पिता का एटीएम कार्ड व पिता का सिम शिक्षक को दे दिया। उसके बाद शिक्षक ने एटीएम का पासवर्ड रिसेट कर खाते से 2 लाख 83 हजार रुपए निकाल लिए।

बैंक खाता चेक किया तो खुला मामला
नाबालिग छात्रा गांव में बदनामी के डर से चुपचाप बैठ गई। इस बीच छात्रा का पिता जोकि पूर्व सैनिक है, जब बैंक में पैसे निकालने पहुंचे तो मामला खुल गया। पूर्व सैनिक ने अपनी पीड़ित बेटी को साथ ले जाकर डांगियावास थाने में मामला दर्ज करवा दिया। पिता ने शिक्षक पर छेड़छाड़ करने,ब्लैकमेल करने जैसे आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है। उधर आरोपी शिक्षक गांव से फरार हो गया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर हैवान शिक्षक जितेंद्र की तलाश शुरू कर दी है। डांगियावास थानाधिकारी कन्हैया लाल ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Back to top button