मंत्री इमरती देवी को नसीहत , हम फिर सत्ता में आएंगे – शिवराज

ग्वालियर

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी को नसीहत देते हुए कहा कि सत्ता के। अहंकार और मद में ऐसे चूर नहीं होना चाहिए कि वो विपक्ष को कुछ भी कहें। पूर्व मुख्यमंत्री ग्वालियर में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री कैलाशवासी राजमाता विजयाराजे सिंधिया की 19 भी पुण्यतिथि के मौके पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि वे मुरैना जिले के जौरा में आयोजित किसान सम्मेलन में शामिल होने जा रहे हैं उन्होंने दावा किया कि हैं जौरा विधानसभा में जीत दर्ज करने के साथ प्रदेश में फिर भाजपा लौटेगी और प्रदेश में मचा हाहाकार खत्म होगा। मीडिया ने जब पूर्व मुख्यमंत्री से कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के विपक्ष की तुलना कुत्ते से करने वाले बयान पर उनकी प्रतिक्रिया चाही तो उन्होंने कहा कि अब मैं उनकी बात का क्या जवाब दूँ वो जो हैं सो हैं।

 शिवराज ने नसीहत देते कहा कि सत्ता के अहंकार और मद में ऐसा चूर नहीं होना चाहिए कि आप विपक्ष को कुछ भी कहे ये लोकतंत्र है, डेमोक्रेसी है, विपक्ष के अपने अधिकार हैं, विरोध करने के और इन अधिकारों को कांग्रेस की सरकार कुचलना चाहती है।हम कुचलने वाली मानसिकता को ही कुचल देंगे। मीडिया ने जब शिवराज सिंह से ग्वालियर में शुक्रवार को प्रदर्शन के दौरान सिंधिया को माफिया कहे जाने के सवाल पर प्रतिक्रिया पूछी तो वे वे टाल गए उन्होंने इतना कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो कहा वो आपके समाने है। गौरतलब है कि शुक्रवार को ग्वालियर में भाजपा ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया था और इसमें सबसे बड़ा भू माफिया ज्योतिरादित्य सिंधिया के नारे लगे थे और इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने विपक्ष की तुलना। कुत्ते से करते हुए कहा था कि हैं कांग्रेसी हाथी है कुत्ते तो भौंकते रहते हैं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

 

Leave a Comment