जदयू नेता के घर पर फिर की फायरिंग, कोई हताहत नहीं

नाथनगर(भागलपुर)  
बिहार के भागलपुर में जदयू नेता के घर पर एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने फायरिंग की। जिले के  जदयू के मीडिया सेल के संयोजक कुणाल रत्न के घर के बाहर देर रात फायरिंग की गई। घटना मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र के भीमकित्ता गांव में बुधवार देर रात की है। हालांकि गोलीबारी की घटना को किन बदमाशों ने अंजाम दिया इसका पता नही चल पाया है। 

फायरिंग होने की वजह से घर के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी के पिछले शीशे में भी कई जगह गोली के छिद्र जैसे निशान बन गए हैं। घटना में किसी के हताहत की सूचना नही है। गोलीबारी की सूचना मिलते ही मधुसुदनपुर थाने की पुलिस सदल बल मौके पर पहुंची और मामले का पड़ताल की। जदयू नेता के भाई राहुल ने बताया कि रात करीब सवा दस बजे अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर आकर अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। 

डर से सहमे हम घरवाले कोई घर से बाहर नही निकले। घर के बाहर खड़ी बोलेरो गाड़ी पर भी बदमाशों ने गोलियां चलाई। गोली लगने से गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया। हालांकि उन्होंने गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का नाम नहीं बताया। सिर्फ इतना कहा कि कुछ दिन पहले भी उनके घर पर गोलीबारी और बमबाजी की घटना को गांव के ही कुछ असामाजिक तत्वों ने अंजाम दिया था। उसी एफआईआर को उठाने के लिए आरोपित ने कई बार राह चलते धमकी भी दी थी। रात के अंधेरे में बदमाश किधर से गोली चला रहे थे इसका पता ही नहीं चला। सिर्फ गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे भीमकित्ता गांव में दहशत का माहौल हो गया। मामले पर मधुसुदनपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि गोलीबारी की सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस मामले की जांच करने गयी है। मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि पूर्व में भी दो पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना हो चुकी है। 

Back to top button