प.बंगाल विस चुनाव की तारीखों का ऐलान, नरोत्तम मिश्रा BJP के चुनाव प्रभारी

भोपाल
चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल सहित पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है.पश्चिम बंगाल में आठ चरण में मतदान होगा और 2 मई को नतीजे आएंगे. आठ चरण में चुनाव पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सवाल खड़े किए तो उन सवालों का जवाब एमपी के गृहमंत्री और पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने दिया है.

नरोत्तम मिश्रा ने कहा आठ चरण में चुनाव कराया जाना चुनाव आयोग का फैसला है. ममता बनर्जी चुनाव आयोग को संवैधानिक संस्था नहीं मानती हैं.नरोत्तम मिश्रा ने कहा केंद्र और चुनाव आयोग को पश्चिम बंगाल में तत्काल रिजर्व पुलिस बल तैनात करना चाहिए. ताकि शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव हो सके. पश्चिम बंगाल चुनाव के बीजेपी प्रभारी नरोत्तम मिश्रा ने कहा ममता बनर्जी ने प्रशासनिक अफसरों का राजनीतिकरण कर दिया है. ऐसे में चुनाव आयोग को पूरे ऐहतियात के साथ चुनाव कराना चाहिए.

नरोत्तम मिश्रा ने चुनाव के ठीक पहले ममता बनर्जी के मजदूरों को लेकर लिए गए फैसले पर कहा यह पूरी तरीके से चुनावी हथकंडा है सत्ता में रहते हुए ममता बनर्जी ने कभी मजदूरों की सुध नहीं ली और अब चुनाव के ठीक पहले मजदूरों का वेतन बढ़ा कर चुनावी लाभ लेने की कोशिश में हैं.लेकिन पश्चिम बंगाल का मजदूर सब कुछ समझता है. एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी और सत्ता में आएगी. 2 मई को घोषित होने वाले नतीजे बीजेपी के पक्ष में होंगे.

Back to top button