एयर फोर्स ऑफिसर का रोल करेंगी कंगना रनौत

मुंबई
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' में एयर फोर्स ऑफिसर का रोल कर रही हैं। उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर फिल्म में अपने कैरेक्टर का नाम बताया है। इसके साथ कंगना रनौत ने बताया कि वह वर्दी पर नाम देखकर उनके चेहरे पर तुरंत मुस्कान आ गई थी।

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर वर्दी की तस्वीर शेयर की है। वर्दी पर उनका नाम तेजस गिल और ब्लड ग्रुप बी पॉजिटिव लिखा है। कंगना रनौत ने इसके साथ ट्वीट करते हुए लिखा, तेजस में मेरा किरदार एक सिख सैनिक का है, मुझे इस बारे में तब तक पता नहीं था जब तक कि मैंने आज यूनिफॉर्म पर मेरे किरदार का पूरा नाम नहीं पढ़ा था। नाम को देखकर मेरे चेहरे पर तुरंत मुस्कान दौड़ गई। हमारी इच्छाएं और प्यार के बढ़ने का एक तरीका होता है, हमारी समझ से कहीं ज्यादा तरीकों से यूनिवर्स हमसे बात करता है।'

कंगना रनौत फिल्म 'तेजस' के अलावा तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। एएल विजय के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म 23 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कंगना रनौत 'धाकड़', 'मणिकर्णिका रिटर्न्सः द लीजेंड ऑफ दिद्दा' जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगी। कंगना रनौत ने हाल ही में एक फिल्म साइन की है, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल करेंगी।

Back to top button