Realme C25 के साथ लॉन्च होगा Realme C21 भी

 

हैंडसेट निर्माता कंपनी रियलमी अपने एक नए स्मार्टफोन रियलमी सी25 को लॉन्च करने की तैयारी में है, कंपनी ने अपने इस आगामी हैंडसेट की लॉन्च तारीख कंफर्म कर दी है। रियलमी सी25 स्मार्टफोन का ग्लोबल मार्केट में 23 मार्च को Realme C21 के साथ उतारा जाएगा। कंपनी ने एक ऑफिशियल इवेंट पेज बनाया है जिसपर दोनों ही आगामी स्मार्टफोन्स के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी को साझा किया है। याद करा दें कि रियलमी सी21 के स्पेसिफिकेशन की जानकारी तो पहले से है क्योंकि यह फोन कुछ समय पहले मलेशिया में लॉन्च किया गया था।

इस इवेंट पेज से जानकारी मिली है कि रियलमी सी25 स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 6000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, साथ ही स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में मीडियाटेक हीलियो जी70 गेमिंग प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा और इसका प्राइमरी कैमरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का मिलेगा।

वाटरड्रॉप-नॉच के साथ फोन में 6.5 इंच डिस्प्ले और फोन का चिन थोड़ा मोटा है। फोन 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा और सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। इतना ही नहीं, बेहतर आई (आंखें) प्रोटेक्शन के लिए फोन TÜV Rheinland सर्टिफाइड होगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट साइड में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है।

Realme C25 की तस्वीर को देखने से पता चलता है कि सिम ट्रे फोन के बायीं तरफ तो वहीं 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक और स्पीकर ग्रिल फोन के निचले हिस्से में स्थित है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी सी सीरीज के ये दोनों ही स्मार्टफोन्स 23 मार्च को इंडोनेशिया में लॉन्च किए जाएंगे और इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब पर भारतीय समयानुसार दोपहर 12 बजे होगी।

Back to top button