एयर कंडीशनर आधे दामों में खरीदने का शानदार मौका

भारत में इस साल गर्मियों ने जल्दी दस्तक दे दी है। कई शहरों में तापमान मार्च में ही इतना ज्यादा हो गया है कि मानों अब जल्द ही एसी चलाने की जरूरत होने वाली है। अब ऐसी गर्मी में राहत देने के लिए तो एसी ही काम आता है। अगर आप भी गर्मी से राहत पाने के लिए नया एयर कंडीशनर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको बता रहे हैं कि इस वक्त आपको किफायती दामों पर नया एसी मिल जाएगा।

अब जल्द ही एयर कंडीशनर खरीदने की जरूरत होने वाली है। हम आपको मार्केट में मौजूद इन एयर कंडीशनर के बारे में बता रहे हैं जो कि इस वक्त आपको आधे दामों में मिल जाएंगे। अलग-अलग कंपनियों के इन एसी पर भारी छूट मिल रही है।

AmazonBasics 1.5 टन 3 स्टार इनवर्टर स्प्लिट AC: AmazonBasics का यह 1.5 Ton कैपेसिटी वाला एसी किफायती दामों पर मिल रहा है। एनर्जी एफिशिएंट के मामले में इसे 5 में से 3 स्टार दिए गए हैं। यह एक इनवर्टर एसी है। कई ऑपरेटिंग मोड के साथ आने वाला यह AC फोर स्टेज फ्लिटर सिस्टम से लैस है। यह एसी डस्ट और बैक्टीरिया से यूजर्स का बचाव करता है। कीमत की बात की जाए तो इस एसी की कीमत 52,999 रुपये है, जिसे 52 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र 25,569 रुपये में खरीदा जा सकता है। यानी कि इस दौरान आप 27,430 रुपये की बचत कर सकते हैं।

Lloyd 1.5 टन इनवर्टर 3 स्टार कॉपर LS18I32WSEL (R32) स्प्लिट AC: इस एसी में PM 2.5 एयर फिल्टर दिया गया है। यह रैपिड कूलिंग करता है जो कि 45 सेकेंड में 18 °C तक कूलिंग करता है। यह 52 °C तक तापमान में कूलिंग करता है। इसमें गोल्ड Eva क्वाइल्स, टू वे स्विंग, हिडन एलईडी डिस्प्ले, स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन और वेल्व प्रोटेक्शन कवर दिया गया है। कीमत की बात की जाए तो इस एसी की कीमत 58,990 रुपये है, जिसे 41 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र 34,790 रुपये में खरीदा जा सकता है। यानी कि इस दौरान आप 24,200 रुपये की बचत कर सकते हैं।

Whirlpool 1.5 टन 3 स्टार इनवर्टर स्प्लिट एसी कॉपर: Whirlpool का यह 1.5 टन कैपेसिटी वाला एसी किफायती दामों पर मिल रहा है। एनर्जी एफिशिएंट के मामले में इसे 5 में से 3 स्टार दिए गए हैं। इसके साथ 1 साल की वारंटी प्रोडक्ट पर, 1 साल की वारंटी कंडेंसर पर और 10 साल की वारंटी कंप्रेशर पर है। यह 6th सेंस फास्ट कूल टेक्नोलॉजी से लैस है। Pm 2.5 फिल्ट्रेशन के साथ यह हेपा पिल्टर मीडिया से लैस है।

यह एसी 99 फीसद तक एयर प्यूरिफाइंग करता है और बैक्टीरिया को दूर रखता है। यह स्टेबलाइजर फ्री 145v-290v एसी है। इसमें R-32 इको रेफ्रीजेरेंट दिया गया है।कीमत की बात की जाए तो इस एसी की कीमत 56,900 रुपये है, जिसे 47 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यानी कि इस दौरान आप 26,901 रुपये की बचत कर सकते हैं।

Voltas 1 टन 3 स्टार इनवर्टर स्प्लिट AC: Voltas का यह 1 टन कैपेसिटी वाला एसी किफायती दामों पर मिल रहा है। एनर्जी एफिशिएंट के मामले में इसे 5 में से 3 स्टार दिए गए हैं। इसके साथ 1 साल की वारंटी प्रोडक्ट पर, 1 साल की वारंटी कंडेंसर पर और 5 साल की वारंटी कंप्रेशर पर है। यह 6th सेंस फास्ट कूल टेक्नोलॉजी से लैस है। इसमें कॉपर का कंडेंशर दिया गगया है। कीमत की बात की जाए तो इस एसी की कीमत 48,990 रुपये है, जिसे 42 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र 28,490 रुपये में खरीदा जा सकता है। यानी कि इस दौरान आप 20,500 रुपये की बचत कर सकते हैं।

LG 1.5 टन 3 स्टार इनवर्टर स्प्लिट AC: LG का यह 1.5 टन कैपेसिटी वाला एसी किफायती दामों पर मिल रहा है। एनर्जी एफिशिएंट के मामले में इसे 5 में से 3 स्टार दिए गए हैं। यह एक कंवर्टिबल एसी है जो कि 4 इन 1 कूलिंग टेक्नोलॉजी से लैस है। इसमें बैक्टीरिया को नष्ट करने के लिए EZ क्लीन फिल्टर दिए गए हैं। इसके साथ 1 साल की वारंटी प्रोडक्ट पर, 5 साल की वारंटी पीसीबी पर और10 साल की वारंटी कंप्रेशर पर गैस चार्जिंग के साथ है।

यह 6th सेंस फास्ट कूल टेक्नोलॉजी से लैस है। इसमें कॉपर का कंडेंशर दिया गगया है। इसमें वेरिएबल स्पीड कंप्रेशर दिया गया है जो कि हीट लोड पर पावर को एडजेस्ट करता है। इमसें ड्यूल इनवर्टर, मैजिक डिस्प्ले, एचडी फिल्टर, 100 प्रतिशत कॉपर, ऑशिएन ब्लैक फिन, ओशिएन ब्लैक प्रोटेक्शन, हिमालया कूल, मानसून कंफर्ट, लो गैस डिटेक्शन, स्मार्ट डायग्नोज सिस्टम, कंफर्ट एयर, इजी क्लीन फिल्टर, स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन, 52 डिग्री पर कूलिंग कैपेसिटी, ऑटो क्लीन और स्लीप मोड दिया गया है।

यह एक पर्यावरण फ्रैंडली एसी है जो कि ओजोन पर असर नहीं डालता है। कीमत की बात की जाए तो इस एसी की कीमत 58,990 रुपये है, जिसे 42 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मात्र 34,475 रुपये में खरीदा जा सकता है। यानी कि इस दौरान आप 24,515 रुपये की बचत कर सकते हैं।

Back to top button