बुंदेलखंड को बिंदास रेडियो के रूप में मिली पहले निजी एफएम की सौगात

सागर
बुंदेलखंड को पहले निजी एफएम रेडियो की सौगात रेडियो बिंदास 91.2 एफएम के रूप में मिली है। रविवार को गोपालगंज वेयर हाउस क्षेत्र में ईओडब्यू बिल्डिंग में एफएम रेडियो की लांचिग समारेाह संपन्न हुआ। एफएम की लांचिग अतिथि के रूप में शामिल हुए राजस्व व परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत, सागर सांसद श्री राजबहादुर सिंह, विधायक श्री शैलेंद्र जैन, वरिष्ठ चिंतक व समाजसेवी रघु ठाकुर, भाजपा नेता सुधीर यादव, विवेकानंद विश्वविद्यालय के संस्थापक कुलपति डॉ. अनिल तिवारी अतिथियों का स्वागत एफएम के डायरेक्टर अरशद अली जाफरी व स्मृति चिन्ह भेंट मार्केटिंग हेड अमित शर्मा एवं आरजे प्रयास ने किया। अध्यक्षता करते हुए सांसद राजबहादुर सिंह ने कहा कि बुंदेलखंड में इस तरह से बिंदास एफएम की शुरुआत एक सौगात की तरह है।

सागर के लोग रेडियो में बहुत रुचि रखते हैं। मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं इस एफएम की लांचिग का हिस्सा बना। विधायक शैलेंद्र जैन ने कहा कि इस कार्यक्रम ने मेरी बचपन की याद को ताजा करता दिया। मुझे वह दिन आज भी याद है, जब परिवार सहित रेडियो सुना करता था। रेडियो की परंपरा को जीवित रखने के लिए बिंदास रेडियो परिवार का सराहनीय प्रयास है। वहीं केबिनेट मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने स्टूडियो रूम का फीता काटकर उद्घाटन किया। उन्होंने लाइव रेडियो कार्यक्रम के तहत अपनी बात जनता तक पहुंचाई।

 उन्होंने लाइव कार्यक्रम में लोगों से कोरोना संक्रमण के चलते शारीरिक दूरी व मास्क जरूरी का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि जिस तरह से भोजपुरी, छत्तीसगढ़ी भाषा को बढ़ावा देने उसी भाषा में ज्यादा से ज्यादा कार्यक्रम प्रसारित किए जाते हैं। बिंदास रेडियो भी इसका अनुसरण करते हुए बुंदेली भाषा में अधिक से अधिक कार्यक्रम करें। विशिष्ठ अतिथि एसवीएन विवि के संस्थापक डॉ. अनिल तिवारी ने एफएम की शुरुआत पर रेडियो के निदेशक अरशद अली जाफरी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह बुंदेलखंड के लिए बड़ी सौगात है। एफएम के जरिए हम लोगों को आत्मनिर्भर बनने व जागरूक करने का काम करेंगे। कार्यक्रम के अंत में आभार प्रोग्राम हेड नासिर सिद्दिकी ने व्यक्त किया।

Back to top button