दिल्ली के भाजपा नेता जीएस बावा पार्क ने में खुद को फांसी लगा ली

नई दिल्ली
 भाजपा के एक नेता ने अपने घर के नजदीक स्थित एक पार्क में खुद को फांसी लगा ली। मृतक की पहचान पश्चिमी दिल्ली के पूर्व उपाध्यक्ष जीएस बावा के रूप में हुई है। सूत्रों का कहना है कि उन्होंने घरेलू कारणों के कारण यह कदम उठाया है, लेकिन पुलिस और पार्टी के नेता फिलहाल इस मामले पर कुछ भी कहने से बचते दिखे। 58 वर्षीय जीएस बावा पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर के रहने वाले थे।

यह घटना सोमवार शाम की है जब जीएस बावा पार्क में स्थित एक झील के ग्रिल से वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति को लटके दिखे। यह पार्क दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में स्थित है। इसके बाद 6 बजे के आसपास स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी।

सूचाना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक व्यक्ति की पहचान भाजपा नेता जीएस बावा के रूप में की। पुलिस ने कहा कि मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को पोर्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच में जुट गई है। वहीं, पार्टी के नेताओं ने बावा की मौत पर दुख प्रकट किया है।

बावा की गिनती दिल्ली भाजपा के कद्दावर नेताओं में होती थी। वह पश्चिमी दिल्ली से पार्टी का प्रतिनिधित्व करते थे और इलाके में उनकी काफी पकड़ थी। वह वकालात के पेशे से भी जुड़े हुए थे। जैसे ही उनकी मौत की खबर सामने आई, पूरे पश्चिमी दिल्ली के इलाके में शोक की लहर दौड़ पड़ी। फिलहाल माना जा रहा है कि बावा ने पारिवारिक कलह के कारण सुसाइड किया है, लेकिन पुलिस वास्तविक कारणों की तलाश में जुट गई है।

Back to top button