बहराइच में दो जगह टकराईं बाइक, चार लोगों की मौत 

बहराइच 
बहराइच जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर चार बाइकों की आपस में जोरदार टक्कर से उस पर सवार चार लोगों की मौत हो गई। पहली घटना बहराइच-रुपईडीहा हाईवे पर प्रहलादा गांव के पास तेज रफ्तार दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में इस हादसे में अम्बर व दूसरी बाइक पर सवार मोतीपुर थाने के गायघाट निवासी 21 वर्षीय शक्षिक अशफाक कुरैशी पुत्र असगर कुरैशी, उनका भांजा 18 वर्षीय मोहम्मद हारून पुत्र मोहम्मद नफीस कुरैशी गंभीर रुप से घायल हो गए। तीनों घायलों को एम्बुलेंस से शहर के मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। चिकत्सिकों ने परीक्षण के बाद अम्बर लाल को मृत घोषित कर दिया। मोहम्मद हारून व अशफाक को प्राथमिक इलाज के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया। लखनऊ के लिए एम्बुलेंस में बैठाने से पूर्व मोहम्मद हारून की भी मौत हो गई।

दूसरी घटना बहराइच कठाईघाट मार्ग पर सोमवार शाम पड़ोहिया के पास तेज रफ्तार दो बाइकों में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में चलते बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कालेज भेजे जाने पर चिकत्सिकों ने दो को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

रामगांव थाने के बहराइच कठाईघाट मार्ग पर सोमवार शाम लगभग 4 बजे तेज रफ्तार दो बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत हो गई । जिसमें सराय जगना निवासी संतोष पुत्र राम सागर, खैरीघाट थाने के छतरपुर निवासी दीपक पुत्र भोला व एक अन्य युवक घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को आनन फानन में मेडीकल कालेज भेजवाया। चिकत्सिकों ने संतोष व दीपक को परीक्षण के बाद मृतक घोषित कर दिया है। थानाध्यक्ष अभय सिंह ने बताया कि एक घायल का बेहोशी की वजह से नाम पता नही मिल सका है।

Back to top button