Jio, Airtel और Vi में से जानिए किसका 199 रुपये वाला प्लान है सबसे बेस्ट?

 नई दिल्ली 
Jio, Airtel और Vi (Vodafone-Idea) में अपने प्रीपेड प्लान्स को लेकर कड़ी टक्कर रहती है। इन तीनों कंपनियों के पास लगभग एक जैसे बेनिफिट वाले रिचार्ज प्लान हैं। अगर आप प्रीपेड यूजर हैं और आप कम कीमत में एक शानदार प्लान खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है। यहां पर हम आपको Jio, Airtel और Vodafone Idea (Vi) के 199 रुपये के प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं। इन प्लान में आपको डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और कई दूसरे फायदे मिल रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इन तीनों कंपनियों के प्रीपेड प्लान में किस का प्लान है खास और क्या है इनमे अंतर:
 
Jio 199 रुपये प्लान
अगर आप जियो के ग्राहक हैं और कम कीमत में अच्छा प्लान खरीदना चाहते हैं तो 199 रुपये वाला ये प्लान आपके लिए बेस्ट रहेगा। बता दें कि जियो के इस प्लान के साथ 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 1.5GB डेटा दिया जाता है। यानि 28 दिन तक कुल 42GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100SMS की सुविधा भी दिए जाते हैं। अगर आप ये प्लान खरीदते हैं तो आपको JioTv, JoCinema और JioNews ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 
 
Airtel का 199 रुपये वाला प्लान
अब बात करें एयरटेल 199 रुपये वाले प्लान की तो इसके साथ आपको 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 199 रुपए वाले इस प्लान में यूजर्स को रोज 1GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS भी जाते हैं। यानी की इस प्लान के साथ आपको कुल 24GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान के साथ आपको अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल, फ्री विंक म्यूजिक, फ्री हेलोट्यून्स और एयरटेल एक्सट्रीम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Back to top button