सांस बचाओ अभियान से जुड़े सोनू सूद, कहा मैं भी इंदौर का बेटा, कुछ काम आया तो सौभाग्य

इंदौर
इंदौर में कोरोना संक्रमित मरीजों को बचाने के लिए कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला द्वारा शुरू किए गए सांस बचाने के अभियान को अभिनेता सोनू सूद का समर्थन मिला है। सूद के द्वारा शुक्ला को संदेश देकर इंदौर में 10 आॅक्सीजन जनरेटर लगाने का फैसला लिया गया है। सूद ने इसका एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि इंदौर के लोगों को अपना बचाव करने के लिए सतर्क रहने की जरूरत है।  

गौरतलब है कि इंदौर में रेमिडिसिविर इंजेक्शन की कमी के कारण होने वाली कोरोना मरीजों की मौत के आंकड़े सामने आने के बाद विधायक संजय शुक्ला पिछले दिनों ब्लैंक चेक लेकर कलेक्टर मनीष सिंह के पास पहुंचे थे। उन्होंने तब कहा था कि जितना एमाउंट भरना है, वह लिख लें और 5000 रेमिडिसिविर इंजेक्शन उन्हें दे दें ताकि गरीबों को उपचार के लिए दिए जा सकें। इसके बाद वे कोरोना मरीजों के हालात देखने पीपीई किट पहनहकर अस्पताल भी पहुंचे थे। उन्होंने इंदौर के दवा बाजार में इंजेक्शन और आक्सीजन के संकट को देखते हुए अपनी ओर से व्यवस्था भी कराई है।

विधायक संजय शुक्ला की आक्सीजन जनरेटर की मुहिम के बारे में आज सुबह एक्टर सोनू सूद ने जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने तुरंत ही अपनी ओर से दस आक्सीजन जनरेटर भेजना की व्यवस्था की। सोनू सूद ने कहा कि मेरी इंदौर के लिए जो जरूरत हो, तुरंत सूचना भेजें। मैं भी इंदौर का बेटा हूं। अगर मैं इंदौर के लिए कुछ काम आया तो ये मेरा सौभाग्य होगा। सूद ने इंदौर के जागरूक नागरिकों से इस अभियान में यथासंभव मदद की अपील की है। सूद ने माँ अहिल्या को याद कर स्वस्थ इंदौर की कामना भी की।

Back to top button