थाने के समीप कुरियर कंपनी से 14 लाख लूटे, 5 मिनट में वारदात को दिया अंजाम

मुजफ्फरपुर                                                                                                                                                                                                                                                                        
बेखौफ अपराधियों ने अहियापुर थाने के समीप स्थित एक कुरियर कंपनी के दफ्तर पर धावा बोल  14 लाख रुपए लूट लिए। चार बदमाश दो बाइक पर आए थे। उनके हाथ में पिस्टल थे। तीन कर्मियों के स्मार्ट फोन व कुछ पार्सल भी लूट ले गए।  सिर्फ पांच मिनट में वारदात को अंजाम देकर अपराधी चलते बने। घटना की भनक तक अहियापुर पुलिस को नहीं लगी। इस संबंध में कुरियर कंपनी के इंजार्च पश्चिम बंगाल निवासी पुष्पेंद्र दत्ता ने चार अज्ञात के खिलाफ अहियापुर थाने में एफआईआर करायी है। 

अहियापुर थाने के पदाधिकारी अपने वरीय पदाधिकारी को भी लूट के संबंध में विलंब से जानकारी दी। बुधवार की सुबह नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने घटनास्थल पर जाकर छानबीन की। दफ्तर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। सीसीटीवी कैमरे की गुणवत्ता बेहतर नहीं होने से चेहरा स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस की खुफिया, डीआईयू व सर्विलांस टीम के अलावा अहियापुर थाना व एसआईटी जांच में जुटी है। 

नौ बजकर 55 मिनट पर बदमाशों ने दफ्तर में प्रवेश किया और 10 बजे निकल गये। इस दौरान एक कर्मी के साथ मारपीट भी की। इससे पहले गार्ड को धक्का देकर गिराने के बाद उसे कब्जे में ले लिया। कुरियर कंपनी में काम करने वाले सभी कर्मियों का पुलिस ने डाटा व मोबाइल नंबर इंचार्ज से लिया है। 

सात बजे ही बंद करना था दफ्तर  
वर्तमान कोरोना संकट को लेकर जिला प्रशासन ने सभी संस्थानों को सात बजे तक ही खोलकर रखने का निर्देश जारी किया है। लेकिन, कुरियर कंपनी के कर्मियों ने पुलिस को गुमराह कर कार्यालय खोले रखा। दफ्तर का आधा शटर बंद था।  

Back to top button