करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से हुए बहार कार्तिक आर्यन

 

बॉलीवुड जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर कार्तिक आर्यन रिप्लेस किए जा चुके हैं. इस फिल्म की घोषणा साल 2018 में की गई थी. साल 2008 की हिट फिल्म का यह सीक्वल थी. इसमें प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. फिल्म के सीक्वल में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी लीड रोल के लिए फाइनल की गई थीं. इसके अलावा न्यूकमर लक्ष्य भी इस फिल्म से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाले हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन के हाथ से धर्मा प्रोडक्शन की एक और फिल्म चली गई है. इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा संभालने वाले थे. हालांकि, फिल्म के नाम की घोषणा नहीं हुई थी, लेकिन खबरों के मुताबिक, कार्तिक के हाथ से यह प्रोजेक्ट भी जा चुका है.

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने इस बात को कन्फर्म करते हुए जानकारी दी है. उनका कहना है कि 20 दिन का शूट करने के बाद एक्टर ने आगे डेट्स देने से इनकार कर दिया. एक्टर के पास समय नहीं और आगे की डेट्स में उनके पास काफी काम है. हालांकि, खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी, क्रीएटिव समस्या के चलते उनके और डायरेक्टर के बीच खटपट भी चल रही थी. करण जौहर और उनकी टीम को एक्टर की यह बात पसंद नहीं आई और अब उन्होंने आने वाले समय में कार्तिक संग हाथ मिलाने से इनकार कर दिया है. गौरतलब है कि कार्तिक की जगह इस फिल्म में कौन लेगा, इस पर अभी तक कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है.

बता दें कि साल 2019 नवंबर में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर ने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. अमृतसर से इनकी कई तस्वीरें सामने आई थीं. कार्तिक आर्यन ने भी करण जौहर संग एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह दोस्ताना की जर्नी से पहले उनका आशीर्वाद लेते नजर आ रहे थे. इसके बाद टीम ने फिल्म का दूसरा शूट क्रिसमस के दौरान खत्म किया था.

मालूम हो कि कार्तिक आर्यन ने हाल ही में राम माधवानी की फिल्म 'धमाका' का काम पूरा किया है. वह जल्द ही फिल्म 'भूल भुलैया 2' में तबू और कियारा आडवाणी संग नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग अभी बीच में ही अटकी है.

Back to top button