बिहार में कोरोना ने लील ली 76 जिंदगियां, स्वास्थ्य विभाग ने की 27 मौतों की पुष्टि

पटना 
कोरोना का कहर रविवार को भी जारी रहा। बिहार में 76 लोगों की मौत हो गयी। मरने वालों 23 पटना में जबकि जिलों में 58 लोगों की मौत हो गयी। जिलों के पांच मरीजों की मौत पटना में इलाज के दौरान हो गयी। पटना के पीएमसीएच में 9 की, एनएमसीएच में आठ की, एम्स में पांच और आईजीआईएमएस में एक मरीज की इलाज के दौरान जान चली गयी। हालांकि, स्वास्थ्य विभाग ने 27 मौतों की पुष्टि की है।

रविवार को भी मगध, सारण और भोजपुर के जिलों में 32 लोगों की जान चली गई। रविवार को सबसे ज्यादा गया में 12 मौतें हुईं। उसके बाद गोपालगंज में छह लोगों ने दम तोड़ दिया। इसमें एक की पटना, एक की गोरखपुर में मरने की सूचना है। कैमूर में जहां एक ने दम तोड़ दिया वहीं वैशाली के एक मरीज की मौत चेन्नई में हो गई। औरंगाबाद में तीन की मौत हो गयी। एक की गया में और एक की पटना में मौत  हो गयी। नालंदा में एक आदमी की विम्स में मौत हो गई वहीं शेखपुरा में भी एक ने दम तोड़ दिया। अरवल और रोहतास में एक-एक आदमी कोरोना की भेंट चढ़ गए। भोजपुर में दो की मौत हुई है। सारण में तीन लोग चपेट में आ गए। इसमें से दो की मौत सारण में जबकि एक की मौत पटना में हो गई। 

रविवार को कोरोना से उत्तर बिहार में 16 लोगों की मौत हो गई। सबसे अधिक सात लोगों की मौत मुजफ्फरपुर में हुई। मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में पांच लोगों की जबकि दो लोगों की मौत निजी अस्पतालों में हुई।

Back to top button