चिराग पासवान की तबीयत खराब, दिल्‍ली होम क्‍वारंटीन में करा रहे इलाज 

  पटना  
लोक जनशक्ति पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष चिराग पासवान को भी कोरोना हो गया है। आरटी-पीसीआर रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए जाते ही चिराग ने खुद को आइसोलेट कर लिया। इस वक्‍त दिल्‍ली स्थित आवास पर होम क्‍वारंटीन में उनका इलाज चल रहा है। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्‍व.रामविलास पासवान के बेटे और बिहार की जमुई सीट लोजपा सांसद चिराग पासवान ने तीन दिन पहले कोरोना लक्षण पर आरटीपीसीआर जांच करवाई थी। वह पिछले कई दिनों से बीमार थे। खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी चिराग ने खुद ट्वीट करके सार्वजनिक की थी। अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर चिराग ने लिखा था कि कोरोना लक्षण जैसे बुखार और सिर में दर्द होने के कारण मैंने आरटीपीसीआर टेस्ट होने दिया है। एहतियातन अपने आपको आइसोलेट कर लिया है। आम लोगों से अपील है कि कि कोरोना से जुड़े लक्षण आने पर नजरअंदाज न करें। तुरंत जांच करवाएं और उपचार शुरू करवाएं। 

चिराग पासवान ने लोगों को कोरोना को हराने का हौसला देते हुए लिखा कि खुद को मजबूत रखें। रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत रहने से कोरोना को आप हरा पाएंगे। साकारात्‍मक सोच रखें। आयुर्वेद और योग का सहारा लें। साथ ही चिकित्‍सकों से सलाह लेकर ही कोई दवाई खाएं। आज तक कई प्रकार की सलाह विभिन्‍न माध्‍यम से मिल रही है। लेकिन चिकित्‍सकों से जरुर परामर्श करें। उन्‍होंने कहा कि सभी लोगों को कोरोना रोधी टीका जरूर लगवाना चाहिए। 

Back to top button