उद्योग मंत्री ने पत्रकारों के लिए विशेष टीकाकरण कार्यक्रम का किया शुभारम्भ

सुकमा। आबकारी और उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने सुकमा जिले में पत्रकारों के लिए विशेष कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम का शुभारंभ किया। जिला चिकित्सालय में आयोजित विशेष कोरोना टीकाकरण शिविर में पत्रकारों और उनके परिजनों ने उत्साह के साथ कोरोना का टीका लगवाया। उल्लेखनीय है कि राज्यसरकार द्वारा पत्रकारों को फ्रंटलाईन वारियर मानते हुए टीकाकरण में प्राथमिकता देने के निर्णय के तहत जिला चिकित्सालय में विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इस विशेष टीकाकरण शिविर के लिए पत्रकारों ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल, उद्योग मंत्री श्री कवासी लखमा, स्वास्थ्य विभाग और सुकमा जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया।

टीकाकरण शिविर में पत्रकार संघ के अध्यक्ष श्री पीसा राजेन्द्र सहित पत्रकारगण श्री नागेन्द्र चौधरी, श्री नुपूर वैदिक, श्री मोहन ठाकुर, श्री रोहित साहू, श्री मनीष सिंह, श्री शंकर मिश्रा एवं श्री पीसा राजेन्द्र की सुपुत्री ईतराशी और माधवी ने कोविड टीका का पहला डोज लगवाया। मंत्री श्री लखमा ने टीकाकरण कार्यक्रम का शुभारंभ करने के साथ ही स्वास्थ्य कर्मियों और टीकाकरण के लिए आए अन्य हितग्राहियों का हालचाल जाना। उन्होंने हितग्राहियों को टीकाकरण के लिए  बधाई और शुभकामनाएं दीं।

लखमा ने कहा कि छत्तीसगढ़ शासन द्वारा प्रदेश के सभी लोगों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए कोरोना के नि:शुल्क टीकाकरण का निर्णय लिया गया है। कोरोना महामारी के बीच लगातार जनता के समक्ष रहकर खबरें पहुंचाने वाले पत्रकारों को शासन द्वारा टीकाकरण में प्राथमिकता दी गई है। इसके तहत पत्रकार, वीडियोग्राफर और फोटोग्राफर एवं उनके परिजनों का टीकाकरण करने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि टीकाकरण से निश्चित तौर पर पत्रकारों को सुरक्षाकवच प्रदान होगा।

Back to top button