एक साल बाद अपने माता-पिता से मिलेंगे ताहिर, फिल्म ’83’ में निभाएंगे सुनील गावस्कर का किरदार

मुंबई
आखिरकार एक्टर ताहिर राज भसीन एक साल से अधिक समय के बाद अपने माता-पिता से मिलेंगे। कोरोना महामारी के दौरान भी लगातार काम करते रहे ताहिर ने इस बार लॉकडाउन की पाबंदियां हटते ही सीधे अपने माता पिता के पास पहुंचने का फैसला किया। पिछले एक साल से लगातार अपनी तीन फिल्मों 'लूप लपेटा', 'बुलबुल तरंग' और 'ये काली आँखें' की शूटिंग में व्यस्त रहे हैं।  

ताहिर कहते हैं, "पिछले साल मुंबई में फिल्म के सेट पर काम करने और घर पर समय बिताने के लिए ट्रैवल पर लगे प्रतिबंध के बीच तालमेल बनाना बेहद कठिन रहा। अपने दोस्तों और परिवार को खतरे में डालने के ख्याल से ही कदम थम जाते हैं। इस हफ्ते मैं अपने घर दिल्ली जाऊंगा और एक साल से अधिक समय के बाद अपने माता-पिता से मिलूंगा। रियूनियन का लम्हा काफी इमोशनल होगा, जिसका मैं बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"

ताहिर के माता-पिता वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं और ताहिर ने भी कुछ दिन पहले मनाली में इंजेक्शन लगवाया। वह कहते हैं, “यह इंतजार काफी लंबा रहा है, और अब मैं थोड़ा खाली समय बिताने, घंटों बैठकर बातचीत करने और घर का बना खाना खाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। मैंने उन्हें बहुत याद किया है और बीते दिनों में मैं उनकी सेहत व सुरक्षा को लेकर पहले से कहीं ज्यादा चिंतित रहा हूं। अब तो मैं अपना फोन बंद करके बस उनके साथ समय बिताना चाहता हूं। एक फैमिली के तौर पर हम एक-दूसरे के बारे में सब कुछ, यहां तक कि एक-दूसरे से जुड़ी छोटी-से-छोटी बात भी शेयर करते हैं। इसलिए, हमारे पास बातचीत करने के लिए बहुत कुछ है।"

ताहिर जल्द ही आने वाले समय में रणवीर सिंह स्टारर फिल्म '83' में दिखाई देंगे जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में उन्होंने महान भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है।

Back to top button