सोसायटी के चेयरमैन से विवाद ,Payal Rohatgi हुईं गिरफ्तार

अहमदाबाद
 पायल रोहतगी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में आती रहती हैं. एक्ट्रेस को लेकर अब खबर आ रही है कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने सोसायटी के एक शख्स के साथ गालीगलौज की, साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी.

सोसायटी में की गालीगलौज
जी न्यूज इंग्लिश की खबर के अनुसार, पायल रोहतगी  पर सोसायटी के चेयरमैन को गाली देने और उन्हें जान से मारने की धमकी देना का आरोप है. चेयरमैन ने पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.  पायल रोहतगी को अहमदाबाद में सैटेलाइट पुलिस स्टेशन द्वारा गिरफ्तार किया गया है. पराग शाह नाम के डॉक्टर ने अपनी शिकायत में कहा कि पायल ने सोसायटी के चेयरपर्सन को सोशल मीडिया पर बुरा-भला कहा और साथ ही व्हाट्सएप ग्रुप पर भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया.  

पहले भी हो चुकी हैं गिरफ्तार
यह पहली बार नहीं है कि पायल  गिरफ्तार हुई हों. पायल रोहतगी ने साल 2019 में सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें गांधी-नेहरू परिवार पर अशोभनीय टिप्पणियां की थीं. पायल की ऐसी हरकतों पर पहले भी मुंबई पुलिस उनका अकाउंट ब्लॉक करा चुकी थी. इस मामले में राजस्थान पुलिस ने पायल को गुजरात के अहमदाबाद से गिरफ्तार किया था. हालांकि, इस मामले में उन्हें जमानत मिल गई थी.

Back to top button