दतिया के विकास के लिए सब के साथ – सब के विकास में सहभागी बनना हमारा फर्ज : मंत्री डॉ. मिश्रा

दतिया
गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को दतिया में सेन समाज की प्रतिभाओं और भारतीय जीवन बीमा निगम के अभिकर्ताओं को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि दतिया के सर्वांगीण विकास में सभी समुदाय और समाज का विकास निहित है। डॉ. मिश्रा ने कहा कि वे दतिया के विकास के लिए अपना फर्ज निभाने में कभी भी पीछे नहीं रहेंगे।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि सेन समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित करते हुए उन्हें प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है। सेन समाज में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। सरकार द्वारा सभी के विकास के लिए हर प्रकार के आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। समाज के युवाओं को चाहिए कि वे आगे बढ़कर योजनाओं का लाभ उठाएँ ताकि प्रदेश व देश के विकास में अपना योगदान दें।

मंत्री डॉ. मिश्रा ने एक अन्य कार्यक्रम में भारतीय जीवन बीमा निगम के अभिकर्ताओं का भी सम्मान किया। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त की कि एलआईसी के अभिकर्तागण समाज के सभी वर्गों के लिए सतत अपनी सेवाएं दे रहे हैं। डॉ. मिश्रा ने कहा कि वे सभी के साथ हर समय खड़े हैं ताकि दतिया के विकास के लिए किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आने पाए। डॉ. मिश्रा ने कहा कि दतिया का सर्वांगीण विकास प्रत्येक समुदाय और समाज के विकास में ही निहित हैं। उन्होंने कहा कि वे दतिया के विकास में अपना फर्ज निभाने में पीछे नहीं हटेंगे। सभी के लिए हर समय तत्पर रहेंगे।

Back to top button