Nokia E3511 वायरलेस ईयरबड्स

मार्केट में ईयरबड्स का चलन तेजी से बढ़ रहा है। एक के बाद एक कंपनियां यूजर्स के लिए कई तरह के जबरदस्त ईयरबड्स लॉन्च करने पर काम कर रही हैं। इसी क्रम में Nokia Mobile ने RichGo के साथ साझेदारी में नए ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। बता दें कि RichGo कंपनी Nokia के लाइसेंसर के अंतर्गत काम करती है। यह एक जानी मानी ऑडियो एक्सेसरी कंपनी है। Nokia E3511 ईयरबड्स को कई खास फीचर्स के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने इसे 25 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ पेश किया है। बता दें कि Nokia-RichGo पार्टनरशिप के तहत यह पहले ईयरबड्स नहीं हैं। इससे पहले भी कई प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जा चुके हैं। लकेिन ये एशियाई बाजार तक ही सीमित थे।

Nokia E3511 ईयरबड्स के फीचर्स:

ये ईयरबड्स बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस के साथ ते हैं। इनमें ANC यानी एक्टिव नॉयस कैंसिलेशन भी दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 10 mm ड्राइवर मौजूद हैं जो अच्छी क्वालिटी वाले साउंड आउटपुट उपलब्ध कराते हैं। साथ ही ब्लूटूथ 5.2 का कनेक्टिविटी फीचर भी दिया गया है। हर ईयरबड की बैटरी 45 एमएएच की है। जब ANC फीचर एक्टिव रहता है तो 6 घंटे तक और ANC के बिना 4.5 घंटे तक प्लेबैक मिलता है। इसके चार्जिंग केस में 350 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 25 घंटे तक का चार्जिंग समय देने में सक्षम है। E3511 USB-C चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Nokia E3511 वायरलेस आईयरबड्स को सिल्वर, ब्लू और ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है। इनका डिजाइन काफी शानदार बनाया गया है। इसकी कीमत क्या होगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। वहीं, इसकी उपलब्धता किन देशों तक होगी यह जानकारी भी अभी नहीं मिली है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इन ईयरबड्स के फीचर्स को देख यह दमदार नजर आ रहे हैं। लेकिन यूजर्स को यह कितने पसंद आते हैं यह मार्केट में इनके आने के बाद ही पता लगाया जा सकता है।

Back to top button