आईफोन एक्स आर पर ये मौका मत छोड़ना

Amazon Great Indian Festival Sale आज से प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो गई है और कल यानी 3 अक्टूबर रविवार से बाकी ग्राहकों के लिए शुरू हो रही है। डील्स और ऑफर्स के बीच एक ऑफर ऐसा है जो आपको बेहद पसंद आ सकता है। यह ऑफर है iPhone XR पर। Apple के iPhone XR को 2018 में iPhone XS और iPhone XS Max के साथ लॉन्च किया गया था। यह दमदार हार्डवेयर के साथ-साथ नॉच बैक के साथ आने वाला सबसे किफायती फोन था। यह अभी भी एक दमदार फोन माना जाता है। अगर आप ऐपल लवर हैं और इस फोन को खरीदने के लिए इच्छुक हैं तो यहां हम आपको इस पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं।

Amazon ने अपनी सबसे बड़ी सेल से पहले अपनी वेबसाइट पर एक बैनर लगाया है जिसमें iPhone XR की डिस्काउंट कीमत का खुलासा किया गया है। सेल में फोन के 64 जीबी मॉडल को डिस्काउंट के बाद 32,999 रुपये (एमआरपी 47,900 रुपये) में बेचा जा रहा है।

इसका सीधा मतलब है कि फोन एमआरपी से 14,901 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। अगर आप एचडीएफसी बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं या ईएमआई पेमेंट करते हैं तो आपको अतिरिक्त छूट मिलेगी, छूट 1,500 रुपये तक होगी। अगर आपको इसका लाभ भी मिल गया तो फोन की कीमत 31,499 रुपये रह जाएगी।

अगर आपके पास एक पुराना फोन है जिसे आप बेचना चाहते हैं तो आप इसका एक्सचेंज ऑफर का फायदा ले सकते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि Apple ने अपने ऑनलाइन स्टोर पर फोन को अब बंद कर दिया है, इसलिए आपके पास ट्रेड-इन के लिए अब कई विकल्प नहीं हैं।

iPhone XR Specifications

इसमें 6.1 इंच लिक्विड रेटिना डिस्प्ले दिया गया है जो डॉल्बी विजन को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर की बात करें तो यह तीन साल पुराना हो चुका है लेकिन फिर कई एंड्रॉइड फोन्स से बेहतर है। इस फोन में बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया और गरेना फ्री फायर मैक्स जैसे गेम्स को बिना किसी हैंग इश्यू के आसानी से खेला जा सकता है।

फोन iOS 15 अपग्रेड के लिए एलिजिबल है। इसे कम से कम अगले दो से तीन सॉफ्टवेयर अपग्रेड का सपोर्ट दिया जाएगा इसलिए आपको OS के लिए परेशानी होने की जरूरत नहीं है। रियर में 12 मेगापिक्सल का सेंसर और फ्रंट में 7 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसमें वॉटरप्रूफिंग केैपेबिलिटी और वायरलेस चार्जिंग है, जो फोन को प्रीमियम बनाती है।

Back to top button