OnePlus 9 सीरीज के तहत कंपनी कर सकती है नया स्मार्टफोन लॉन्च

OnePlus 9 सीरीज के तहत फिलहाल तीन स्मार्टफोन्स आते हैं – OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9R. अब कंपनी इस सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है.

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी OnePlus 9RT लॉन्च करने की तैयारी में है. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा.

OnePlus 9RT में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को इसी महीने आखिर में लॉन्च किया जा सकता है. इसे चीन और भारत में एक साथ लॉन्च होने की खबर है.

OnePlus 9RT में Qualcomm Snapdragon 800 सीरीज चिपसेट दियाजाएगा. फोन की डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश को सपोर्ट करेगी और ये फुल एचडी प्लस होगी.

प्राइमरी सेंसर के तौर पर इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony IMX766 सेंसर दिया जा सकता है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी के साथ 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा.

फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर किसी तरह का कोई टीजर जारी नहीं किया है. लेकिन आने वाले समय में इसका टीजर जारी किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को मिड रेंज सेग्मेंट में पेश किया जा सकता है.

गौरतलब है कि आम तौर पर OnePlus अपने स्मार्टफोन का T वर्जन लॉन्च करता है. लेकिन इस बार OnePlus 9T आने की उम्मीद नहीं है. इस बार कंपनी OnePlus 9T के बदले OnePlus 9RT पेश किया जा सकता है. चूंकि OnePlus 9R पहले से ही मार्केट में है, इसलिए इसका टी वेरिएं पेश किया जा सकता है.

Back to top button