Vivo स्मार्टफोन पर भारी छूट

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका साबित हो सकता है। दरअसल इस फेस्टिव सीजन Vivo X70 Pro स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। Vivo के इस फोन को खरीदने पर आप 5,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। बता दें कि Flipkart Big Billion Days सेल में Vivo के इस फोन पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ऐसे में आप अगर अपना पुराना स्मार्टफोन रिप्लेस करने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए ये फायदे की डील साबित हो सकती है। इस दमदार स्मार्टफोन पर चल रही सेल के बारे में तो आपको पता चल गया, अब जरा फोन के फीचर्स के बारे में भी जान लेते हैं।

Vivo X70 Pro के फीचर्स

Vivo X70 Pro के मुख्य फीचर्स के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में कर्व्ड एमोलेड स्क्रीन दी गई है। इसके अलावा हैंडसेट में यूजर्स को 50MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें आपको 4,450mAh की पावरफुल बैटरी भी मिलेगी।

Vivo X70 Pro की कीमत

Vivo X70 Pro स्मार्टफोन के 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की शुरुआती कीमत 46,990 रुपये है, जबकि इस स्मार्टफोन के 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 49,990 रुपये है।

दो कलर ऑप्शन उपलब्ध

जब भी कोई स्मार्टफोन खरीदता है, तो उसके लुक्स और फीचर्स के साथ-साथ कलर पर भी खास ध्यान देता है। इसलिए आपको बता दें कि वीवो का ये स्मार्टफोन दो कलर में उपलब्ध है। एक कॉस्मिक ब्लैक और Aurora Dawn कलर।

Vivo X70 Pro स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन

Vivo X70 Pro स्मार्टफोन में 6.56 इंच का एफएचडी प्लस कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। खास बात ये है कि वीवो के इस स्मार्टफोन की स्क्रीन एचडीआर भी सपोर्ट करती है। इसमें आपको 3.0 GHz ऑक्टा-कोर Dimensity 1200 प्रोसेसर मिलेगा। एंड्राइड 11 बेस्ड funtouch 12 पर ये स्मार्टफोन काम करता है।

कैमरा की खासियत

Vivo X70 Pro में क्वाड रियर कैमरा सेटअप से आप शानदार फोटो खींच सकते हैं। इसमें आपको 50MP का मेन लेंस, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 12MP का सेंसर और 8MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें आपको 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी और कनेक्टिविटी की खासियत

4,450mAh की दमदार बैटरी के साथ इसे आप 44 वॉट के फ्लैश चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। स्मार्टफोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स भी मुहैया कराए गए हैं।

Vivo X70 Pro पर मिल रहे कौन-कौन से ऑफर

1- अगर आप Vivo X70 Pro स्मार्टफोन को खरीदते हैं, तो आप Axis बैंक की तरफ से 3000 रुपये का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं।
2- वहीं, इसकी खरीददारी पर ICICI बैंक की तरफ से आप 10 फीसदी की छूट का लुत्फ उठा सकते हैं।
3- इसपर मिलने वाले अन्य ऑफर की बात करें तो, आप 15,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर पर भी Vivo X70 Pro स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।
4- खास बात ये है कि अगर आपके पास भुगतान के लिए पूरा पैसा नहीं है, तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसको आप हर महीने 3,916 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर खरीद सकते हैं।
5- इसके अलावा Vivo X70 Pro स्मार्टफोन पर 5000 रुपये का स्पेशल डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Back to top button