इन i5 प्रोसेस वाले लैपटॉप पर है भारी डिस्काउंट

फेस्टिव सीजन में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और गैजेट्स पर काफी शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। अगर आप एक लैपटॉप खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए काफी अच्छा मौका है क्योंकि अभी आपको यह बेहद किफायती कीमत में मिल जाएंगे। आपकी सुविधा के लिए यहां हम Core i5 प्रोसेसर वाले ब्रांडेड लैपटॉप की जानकारी देंगे। इनमें काफी हाई स्पीड मिलती है और आप कोई भी काम काफी तेजी से कर पाते हैं।
यह जानी-मानी ब्रांडेड कंपनियों के लैपटॉप हैं। हाई स्पीड प्रॉसेसर के अलावा इनमें हाई कैपेसिटी रैम, ज्यादा स्टोरेज और अन्य एडवांस फीचर्स भी मिलेंगे। गेमिंग या मूवी देखने के लिए भी यह लैपटॉप बढ़िया रहेंगे।

HP 15 11th Gen Intel Core i5 Processor :

यह एडवांस फीचर्स वाला Laptop है। इसमें 11th Gen Core i5 प्रॉसेसर है जिसमें टर्बो बूस्ट टेक्नोलॉजी है जिससे 4.2 GHz की हाई स्पीड मिलती है। इसमें एक खास सुविधा यह है कि विंडोज 11 आने पर इसे फ्री में अपग्रेड किया जा सकेगा। इस best i5 laptops in india में 8GB RAM और 512GB SSD स्टोरेज है और 15.6 इंड की फुल एचडी स्क्रीन मिलती है।

ASUS VivoBook 14 (2021), Intel Core i5 :

ऑफिस या कॉलेज के लिए यह शानदार लैपटॉप है और इसमें जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं। इसमें 14 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले और 8GB RAM और 1TB स्टोरेज मिलता है। इसमें 11th Gen Core i5 प्रॉसेसर और इंट्रिगेटेड आइरिस ग्राफिक्स कार्ड है। इसमें लाइफ टाइम वैलिडिटी के साथ विंडोज 10 प्रीलोडेड है और विंडोज 11 आने पर उसे फ्री में अपग्रेड भी किया जा सकेगा।

Lenovo IdeaPad Slim 5 11th Gen Intel Core i5 :

शानदार फीचर्स के साथ ही यह लैपटॉप काफी ड्यूरेबल भी है। इसका टॉप बॉडी मटेरियल मेटैलिक फिनिश के साथ एल्युमीनियम का है जिससे इसे मजबूती के साथ ही प्रीमियम लुक भी मिलता है। इस best i5 laptops in india में i5 प्रॉसेसर और 15.6 इंच का आईपीएस डिस्प्ले है। इसमें 16GB RAM और 512GB SSD स्टोरेज दिया गया है।

Dell Vostro 3400 14" FHD Display Laptop :

यह काफी स्टाइलिश और लाइटवेट लैपटॉप है जिसे आप अपने साथ कहीं भी कैरी कर सकते हैं। ऑफिस या बिजनेस मीटिंग्स के दौरान प्रजेंटेशन या फिर किसी भी काम के लिए यह काफी बढ़िया है। इसमें 14 इंच की फुल एचडी स्क्रीन है। साथ ही 11th Gen i5 प्रॉसेसर, 8GB RAM और 1TB HDD + 256GB SSD स्टोरेज मिलता है।

HP Pavilion 14 11th Gen Intel Core i5 14-inch :

यह शानदार बिजनेस लैपटॉप है। इसमें हाई स्पीड 11th Gen Core i5 प्रॉसेसर है जिससे 4.2 GHz की हाई स्पीड मिलती है। ऑफिस या बिजनेस वर्क के यह बढ़िया है। इस best i5 laptops in india में 14 इंच का फुल एचडी, आईपीएस डिस्प्ले है। इसके साथ ही 8GB RAM और 512 GB SSD स्टोरेज है।

Back to top button