ZTE Blade A71 लॉन्च , जानें फीचर्स

ZTE ने अपना एक नया अंदर-डिस्प्ले वाला फोन Axon 30 5G लॉन्च कर दिया है। इसे मलेशियाई मार्केट में लॉन्च किया गया है। ZTE Blade A71 की मलेशिया में कीमत RM499 यानी करीब 9,000 रुपये है। यह इसके 3GB रैम और 64GB जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। इसे ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर में खरीदा जा सकेगा। इसे भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। साथ ही इसकी मलेशिया में सेल डिटेल्स भी फिलहाल नहीं बताई गई हैं।

ZTE Blade A71 के फीचर्स: इसमें 6.52 इंच का IPS LCD HD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 720p है। यह फोन ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A प्रोसेसर से लैस है। इसमें 3 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। साथ ही इसकी स्टोरेज को 512 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए खरीदा जा सकेगा। यह फोन एंड्रॉइड 11 पर काम करता है। इस पर कस्टम ZTE इंटरफेस दिया गया है। ZTE Blade A71 का रिफ्रेश रेट 60Hz है। फोन में वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है जो 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा के साथ आता है। यह f/2.2 अपर्चर के साथ आता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है। इसका अपर्चर f/1.8 है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर है। तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है।

ZTE Blade A71 की कनेक्टिविटी की बात की जाए तो यह VoLTE, Wi-Fi, NFC और ब्लूटूथ फीचर के साथ आता है। इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक दिया गया है। साथ ही USB Type-C पोर्ट भी दिया गया है। फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसे भारतीय मार्केट में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह जल्द ही भारत में दस्तक दे सकता है।

Back to top button