दिशा पाटनी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखाईं बोल्ड अदाएं

मुंबई
 बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस आइकॉन दिशा पाटनी (Disha Patani) आए दिन अपने वीडियोज और तस्वीरों से लोगों की नींदें उड़ाती हैं. उनके फिटनेस वीडियोज किसी के लिए भी मोटिवेट करने के लिए काफी होते हैं. ऐसे में हर किसी को उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर दिशा ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा गर्म कर दिया है.
दिशा ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में ढाया कहर

दिशा पाटनी (Disha Patani) भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिशा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें हमेशा की तरह वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. इन तस्वीरों के कारण दिशा अब एक बार फिर चर्चा में हैं. इन फोटोज में उन्हें सीक्वेंस वाली ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. देखिए ये तस्वीरें…
वायरल हुईं दिशा की फोटोज

दिशा ने इसके साथ ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने इसके साथ अपने बालों को मैसी लुक देकर खुला छोड़ा है. इसके साथ उन्होंने काफी हल्का मेकअप किया हुआ है.
खुद किया है मेकअप

एक्ट्रेस ने कैप्शन में बताया कि उन्होंने अपना मेकअप खुद किया है. अब दिशा का ये अंदाज उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. कुछ ही घंटों में उनकी फोटोज तेजी से वायरल हो गई हैं.

Back to top button