भोजपुरी की एक्ट्रेस हैं मोनालिसा,’नैन मटक्का’ गाने पर जमकर किया डांस

मुंबई

 भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) की लोकप्रियता किसी से छिपी हुई नहीं है. बिग बॉस (Bigg Boss) में आने के बाद वह देशभर में मशहूर हो गईं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं मोनालिसा (Monsalisa Photos, Videos) समय-समय पर फैन्स के लिए फोटोज, वीडियोज अपलोड करती रहती हैं. इसी तरह, उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम रील पर वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह यलो स्पोर्ट्स ब्रा में नजर आ रही हैं.

अदाकारा मोनालिसा ने इस वीडियो में 'ए नैन मटक्का तेरा मुझे बड़ा तड़पावे' गाने पर जबरदस्त डांस किया है. उन्होंने यलो कलर के ही शूज भी कैरी किए हुए थे. छोटे से इस वीडियो के जरिए मोनालिसा ने अपने फैन्स का दिल जीत लिया. इंस्टाग्राम पर कुछ ही देर में यह वीडियो वायरल हो गया.

मोनालिसा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ''डांस करते हुए नवंबर में प्रवेश.'' पांच दिनों पहले अपलोड किए गए वीडियो को तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. डांस करते हुए मोनालिसा काफी ब्यूटीफुल दिखाई दे रही हैं. तकरीबन 50 हजार के पास वीडियो पर लाइक्स भी आ चुके हैं.

डांस वीडियो पर यूजर कर रहे तरह-तरह के कॉमेंट्स

जाहिर है कि मोनालिसा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, तो जब भी वह कोई वीडियो शेयर करती हैं तो उसपर रिस्पॉन्स भी तगड़ा ही मिलता है. इसी डांस वीडियो पर लोग मोनालिसा की तारीफ कर रहे हैं. कुछ उनके डांस करने की स्टाइल की प्रशंसा कर रहे तो कई यूजर्स हार्ट और फायर वाले इमोजीस कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने तो वीडियो को गजब तक बता दिया. एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, ''ऑसम डांस इन ऑसम ड्रेस.''

बता दें कि मोनालिसा बिग बॉस 10 के काफी हिट हो गई थीं. यूं तो सालों पहले से उनके काफी फैन्स हैं, लेकिन छोटे पर्दे के रियलिटी शो बिग बॉस से वह घर-घर में पहचानी जाने लगीं. इसके अलावा, उन्होंने नच बलिए-8 में भी हिस्सा लिया था. दिवाली के मौके पर मोनालिसा ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आई थीं. उन्होंने लाइट पिंक साड़ी पहनी हुई थी और हाथों में दीए रखे हुए थे.

Back to top button