विवाह बंधन में बंधे राजकुमार-पत्रलेखा

मुंबई

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 15 नवंबर को चंडीगढ़ स्थ‍ित द ओबेरॉय सुखव‍िलास स्पा रिजॉर्ट में शादी कर ली है. कपल ने अपनी वेड‍िंग फोटोज शेयर कर फैंस के साथ अपनी खुशी बांटी है. सोशल मीड‍िया पर साझा ये तस्वीरें उनकी खुशी को बयां करने के लिए काफी है. होठों पर मुस्कुराहट और चेहरे पर रौनक, उनके इस खास दिन पर कपल का हाल-ए-दिल बयां कर रही है.

इंस्टाग्राम पर किया ये पोस्ट

इससे पहले की कहीं और कपल की वेड‍िंग फोटोज आती, राजकुमार और पत्रलेखा ने खुद ही इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर दिए. फोटोज के साथ ही उन्होंने पति-पत्नी बनने की खुशी जाह‍िर की है. पत्रलेखा ने अपने पति राजकुमार राव के लिए खास नोट लिखा- आज मैं मेरे Everything के साथ शादी कर चुकी हूं. मेरा बॉयफ्रेंड, पार्टनर इन क्राइम, मेरा पर‍िवार, मेरा सोलमेट. पिछले 11 सालों का मेरा बेस्ट फ्रेंड! उसकी पत्नी बनने से ज्यादा बड़ी कोई खुशी नहीं है. हमारे हमेशा के साथ के लिए…

चुनर पर प्रि‍ंट करवाई दिल की बात   

उनके इस पोस्ट से कहना गलत नहीं होगा कि पत्रलेखा, राजकुमार की रानी बनकर बेहद खुश हैं. उन्होंने अपनी चुनर में भी पति के लिए दिल की गहरी बात प्र‍िंट करवाई थी. लिखा- 'प्यार से भरे इसे दिल के साथ, मैं खुद को तुम्हें सौंपती हूं.' यह पत्रलेखा के चुनरी की ओट पर बंगाली भाषा में प्र‍िंटेड देखा जा सकता है.

कुछ ऐसी बनी थीं दुल्हन

पत्रलेखा ने शादी के लिए गहरा लाल रंग का जोड़ा चुना था. लाल साड़ी के साथ लाल चुनर, कुंदन की हेवी जूलरी, नाक में प्यारा सा नथ और माथे पर ब‍िंदी-कुमकुम लगाए, दुल्हन के रूप में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने बंगाली रीत‍ि को मानते हुए हाथों और पैरों में मेहंदी के बजाय आलता लगाया था. 

Back to top button