सैमसंग का लेटेस्ट बजट फोन Samsung Galaxy A03 पेश

भारत में जियो ने अपना सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर तहलका मचा दिया है। अब अन्य कंपनियों भी बजट फोन सेगमेंट में रोजाना नए-नए फोन लॉन्च कर रही हैं। सैमसंग ने भी अपने लेटेस्ट बजट फोन Samsung Galaxy A03 का आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है। कंपनी ने फोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन स्पेसिफिकेशन को एक इन्फोग्राफिक में लिस्ट किया गया है। फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले है और पीछे की तरफ चौकोर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें दो सेंसर ठीक एक के नीचे एक लगे हैं और साथ में फ्लैश भी है। सैमसंग गैलेक्सी ए03 में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर है और इसे तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

कीमत के अलावा, उपलब्धता की जानकारी भी ज्ञात नहीं है, हालांकि सैमसंग ने कहा कि अलग-अलग बाजारों के साथ अलग हो सकती है। सैमसंग गैलेक्सी ए03 को ब्लैक, ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।

स्पेसिफिकेशन के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए03 में 6.5 इंच का एचडी प्लस इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले है और यह एक अज्ञात ऑक्टा-कोर प्रोसेसर (2×1.6GHz + 6×1.6GHz) द्वारा संचालित है। सैमसंग गैलेक्सी ए03 को तीन रैम + स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आने के लिए लिस्ट किया गया है जिसमें – 3 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन शामिल है।

Back to top button