Boat Watch Mystiq नाम से एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने की तैयारी Boat

 

स्मार्टवॉच सेगमेंट में भारतीय कंपनी Boat अपना पोर्टफोलियो का तेजी से विस्तार कर रही है। पिछले कुछ हफ्तों से कंपनी देश में कई बजट स्मार्टवॉच लॉन्च कर चुकी है, जिसमें Boat Watch Xplorer O2, BoAt Watch Zenit और Boat Vertex शामिल है। अब, कंपनी Boat Watch Mystiq नाम से एक नई स्मार्टवॉच लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लॉन्च से पहले, अमेज़न लिस्टिंग ने अपकमिंग स्मार्टवॉच के फुल स्पेक्सिफिकेशन और फीचर्स का खुलासा कर दिया है। ये वॉच बेहद खास है क्योंकि इसमें पर्सनल कोच की सुविधा मिलेगी। चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ…

बोट वॉच मिस्टिक में टच सपोर्ट के साथ 1.57-इंच स्क्वायर एचडी स्क्रीन और UI में नेविगेट करने के लिए साइड क्राउन बटन है। अमेज़न लिस्टिंग से ऐसा लग रहा है कि वॉच ब्लैक और ग्रे केसिंग ऑप्शन में आएगी। हेल्थ रिलेटेड फीचर्स की बात करें तो, वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर (ब्लड-ऑक्सीजन) और स्ट्रेस मॉनिटर जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इसके अलावा, बोट वॉच मिस्टिक रनिंग, सॉकर, फास्ट वॉक, एरोबिक्स, क्लाइंबिंग, टेनिस, बास्केटबॉल, साइकिलिंग, डांस, स्विमिंग, योगा, बैडमिंटन और सिट-अप्स समेत 17 स्पोर्ट्स मोड्स को सपोर्ट करेगी। इस वॉच की सबसे बड़ी खासियत एक एनिमेटेड पर्सनल कोच के साथ HIIT (हाई-इंटेंसिटी इंटरवल ट्रेनिंग) मोड है, जो उपयोगकर्ता को स्टेप-बाय-स्टेप वर्कआउट का पालन करने में मदद करता है। इसके अलावा स्मार्टवॉच ब्रीदिंग एक्सरसाइज भी लाती है।

कस्टमाइजेशन ऑप्शन के लिए, वॉच क्लाउड-बेस्ड मल्टीपल वॉच फ़ेस और थीम का सपोर्ट करती है जिसे साथी एप्लिकेशन के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है। बैटरी लाइफ को लेकर कंपनी का दावा है कि, वॉच सिंगल चार्ज में 7 दिन तक की बैटरी लाइफ प्रदान करेगी, हालांकि, बैटरी भी वॉच के उपयोग पर निर्भर करती है जिसका अर्थ है कि यह यूजर-टू-यूजर अलग हो सकती है।

इसके अलावा वॉच कुछ स्मार्ट फीचर्स के साथ आएगी। बोट वॉच मिस्टिक कई ऐप से नोटिफिकेशन दिखाने में सक्षम है, यह कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन, सेडेंटरी अलर्ट और अलार्म भेज सकती है। यह म्यूजिक प्लेबैक को भी कंट्रोल कर सकती है और फोन के कैमरे को कंट्रोल कर सकती है।

Back to top button