सैमसंग ने लांच किया अपना सुपरफास्ट पावरफुल एडाप्टर

Samsung सैमसंग ने आज 35W पावर एडॉप्टर डुओ पेश किया है पावरफुल होने के साथ ही यूनिवर्सल कम्पैटिबिलिटी से लैस एक सुपरफास्ट चार्जर है। आपको बता दें कि इसकी तमाम खासियतें सफर के दौरान इसे बेहद उपयोगी बनाती हैं।

यूनिवर्सल कम्पैटिबिलिटी

सैमसंग 35W पावर एडाप्टर डुओ यूएसबी-सी पीडी (पावर डिलीवरी) 3.0 मैक्स 35W और यूएसबी-ए मैक्स 15W चार्जिंग के साथ सुपरफास्ट चार्जिंग प्रदान करता है। 35W पावर एडॉप्टर डुओ एंड्रॉइड और आईओएस दोनों पर चलने वाले स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप, वायरलेस चार्जर और स्मार्टवॉच जैसे उपकरणों की एक विस्तृत श्रृंखला को सपोर्ट करता है, ऐसे में आपको डिवाइस बदलने पर परेशान होने की जरूरत नहीं है, अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स के लिए भी इस चार्जर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

एक साथ चार्जिंग

35W पावर एडॉप्टर 1 USB-C और 1 USB-A चार्जिंग पोर्ट से लैस ये डुअल-पोर्ट चार्जर अपने डुओ यूएसबी पोर्ट के साथ एक बार में दो डिवाइस के डबल, हाई आउटपुट चार्जिंग के लिए पावरफुल है। सैमसंग 35W पावर एडॉप्टर डुओ को विभिन्न सैमसंग डिवाइस जैसे स्मार्टफोन, टैबलेट, वायरलेस चार्जर, स्मार्टवॉच, बड्स, बैटरी पैक और बहुत कुछ को मल्टी चार्जिंग के साथ चार्ज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

सैमसंग उपकरणों के लिए सुपरफास्ट चार्जिंग

सैमसंग 35W पावर एडॉप्टर डुओ में यूएसबी-सी पोर्ट पीडी 3.0 और सुपरफास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है जिसके माध्यम से उपभोक्ता अपने गैलेक्सी स्मार्टफोन को 50% कम चार्जिंग समय में चार्ज कर सकते हैं। सैमसंग 35W पावर एडॉप्टर में यूएसबी-ए पोर्ट सैमसंग उपकरणों को जल्दी चार्ज करने के लिए 15W अनुकूली फास्ट चार्जिंग का समर्थन करता है।

कीमत और उपलब्धता

सैमसंग 35W पावर एडॉप्टर डुओ की कीमत 2299 रुपये है और यह रिटेल स्टोर्स, Samsung.com और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल्स पर उपलब्ध है। ये Adapter चार्जिंग की स्पीड को तेज करता है जिससे आपका काफी समय बच जाता है जो कि आम चार्जर के साथ बिल्कुल भी सम्भव नहीं है।