भाजपा से तुलसीपुर पार्षद सीट कांग्रेस ने हथियाई

राजनांदगांव
नगरीय निकाय उपचुनाव के वार्ड नं. 17 तुलसीपुर में पार्षद पद के लिए हुए चुनाव में कांग्रेस की श्रीमती चंद्रकला देवांगन ने अपने निकटतम प्रतिद्वदी भाजपा की श्रीमती सरिता सिन्हा को 192 वोट से पराजित कर तीन दशकों बाद कांग्रेस का परचम लहराया और भाजपा के गढ़ को धराशाही कर दिया। वार्ड 17 तुलसीपुर के उपचुनाव में कांग्रेस संगठन द्वारा अपने उम्मीदवार के पक्ष में वरिष्ठ कांग्रेसजन, पदाधिकारिगण और युवा डोर-टू-डोर संपर्क कर लगातार वार्डवासियों से संपर्क कर श्रीमती चंद्रकला देवांगन के पक्ष में मतदान करने की अपील करते रहे जिसका सुखद परिणाम आज कांग्रेसजनों को मिला।

नव निर्वाचित पार्षद श्रीमती चंद्रकला देवांगन ने कांग्रेस परिवार के एक-एक कार्यकर्ता व सहयोगियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि तुलसीपुर वार्डवासियों को कोटि-कोटि प्रणाम करती हूं जिसका स्नेह, प्यार, सहयोग मुझे मिला। जो भी जिम्मेदारी होगी उनको बखूबी निभाउंगी, वार्ड विकास के लिए सतत प्रयास करूंगी। शासन की जनहितकारी योजनाओं व विकास से जुड़े कार्य करवाने लगातार प्रयास करूंगी। वार्डवासियों के भरोसे पर खरा उतरने का प्रयास करूंगी।

उपचुनाव पर्यवेक्षक वीरेन्द्र बोरकर ने कहा कि यह जीत कांग्रेस के एक-एक कार्यकतार्ओं का है जो दिनरात श्रीमती चंद्रकला देवांगन के लिए सहयोग मांगते रहे है वहीं वार्डवासियों ने जो भरोसा कांग्रेस पार्टी को दिया है उसके लिए वार्डवासियों का आभार व्यक्त करता हूं। उपचुनाव प्रभारी महापौर श्रीमती हेमा देशमुख ने कहा कि वार्ड 17 के वार्डवासी पहले से ही परिवर्तन का मुड बना चुकी थी। जिसका परिणाम आज सबके सामने है। शासन की जनहितकारी योजनाओं का क्रियान्वयन बेहतर तरीक से वार्ड में हो वार्डवासियों को लाभ मिले यही प्रयास होगा।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर सिंह छाबड़ा ने कहा कि जीत का श्रेय वार्डवासियों को जाता है जिन्होंने कांग्रेस पर विश्वास कर कांग्रेस को सेवा का मौका दिया। जिसके लिए तुलसीपुर वार्ड के सभी सम्मानीय मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं। भाजपा जहां अपने अहंकार की बात कर अपना गढ़ बता रही थी उसे वार्ड की जनता ने सबक सिखा दिया। यह जीत सिर्फ चंद्रकला देवांगन की नहीं है यह जीत कांग्रेस के एक-एक कार्यकताओं की जीत है। कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारिगण व कार्यकतार्ओं ने जो मेहनत किए उसको मैं धन्यवाद देता हूं, और माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम जी, गिरीश देवांगन जी, रवि घोष जी का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने संगठन के निवेदन पर श्रीमती चंद्रकला देवांगन को प्रत्याशी बनाया और वार्ड नं. 17 से निर्वाचित होकर चंद्रकला देवांगन ने इसे सही साबित किया।

मतगणना स्थल से निकलकर नवनिर्वाचित पार्षद श्रीमती चंद्रकला देवांगन का विजय जुलूस ढोल नगाडों के साथ वार्ड में निकली जो पूरे वार्ड का भ्रमण कर जनता का आभार जताते हुए कांग्रेस कार्यालय के समीप समाप्त हुआ।

Back to top button