PM मोदी की सलामती पर भाजपाई पहुंचे शिवालय, प्रदेशभर में महामृत्युंजय जाप और प्रदर्शन

भोपाल
पंजाब के बठिंडा जिले में प्रदर्शनकारियों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बीस मिनट तक रोक कर करने के वहां की कांग्रेस सरकार के फैसले के विरोध में प्रदेश भर में पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए जाप और प्रदर्शन किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी के गुफा मंदिर पहुंचकर भाजपा जिला इकाई और महिला मोर्चा के सदस्यों के बीच महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया और पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना की।

दूसरी ओर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी दोपहर में महाकाल मंदिर पहुंचकर प्रधानमंत्री मोदी की जीवन रक्षा के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया। भाजपा नेताओं ने ओंकारेश्वर मंदिर में भी मंत्र का जाप किया है। दूसरी ओर भाजयुमो द्वारा जिलों में शाम को मसाल जुलूस निकाला जाएगा। बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा पंजाब की कांग्रेस सरकार के विरोध में प्रदर्शन कर वहां के मुख्यमंत्री चन्नी के पुतले भी जलाए जा रहे हैं।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने  महाकाल मंदिर में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया। इस मौके पर उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव और सांसद अनिल फिरोजिया के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी जाप में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व के इशारे पर देश और दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पंजाब सरकार द्वारा रचा गया षडयंत्र है।  इस घटना से साबित हो गया है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार देश के संवैधानिक संघीय ढांचे और सुरक्षा के लिए खतरा बन गई है। उन्होंने कहा कि सीएम चन्नी को इस्तीफा दे देना चाहिए।

 

Back to top button