सैमसंग टीवी डेज़ सेल में प्रीमियम टीवी के साथ मुफ्त Galaxy Tab A7 या साउंडबार

Samsung अपनी आधिकारिक भारत वेबसाइट पर एक बिग टीवी डेज़ सेल चला रहा है और टेलीविज़न पर कुछ आकर्षक सौदे पेश कर रहा है। कंपनी 55 इंच और इससे ऊपर के यूएचडी टीवी, क्यूएलईडी टीवी और नियो क्यूएलईडी टीवी पर छूट दे रही है। बिक्री पहले से ही मंच पर लाइव है और 31 जनवरी तक जारी रहेगी। दक्षिण कोरियाई दिग्गज कुछ प्रीमियम टीवी के साथ एक मुफ्त साउंडबार और टैबलेट भी दे रहे हैं।
मुफ्त टैबलेट ऑफर 65-इंच सैमसंग नियो QLED 8K टीवी, 65-इंच और 55-इंच Neo QLED 4K टीवी, 65-इंच और 55-इंच QLED टीवी और 75-इंच UHD टीवी पर मान्य है।  जहां तक ​​टैबलेट का सवाल है, ग्राहकों को 21,999 रुपए का गैलेक्सी टैब A7 (LTE) बिना किसी अतिरिक्त कीमत के मिलता है। इसे सितंबर 2020 में Android 10 OS के साथ लॉन्च किया गया था, इसलिए आपको बहुत पुराना डिवाइस नहीं मिल रहा है।

टैबलेट में 10.4-इंच WUXGA+ TFT डिस्प्ले, एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC, एक 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा, एक 7,040mAh की बैटरी और 32GB स्टोरेज है, जिसे बढ़ाया जा सकता है।  इस टैबलेट के अलावा सैमसंग 55 इंच और इससे ऊपर के टीवी पर 20 फीसदी तक कैशबैक भी दे रहा है। सैमसंग की बिग टीवी डेज़ सेल के दौरान 1,990 रुपए से शुरू होने वाले आसान ईएमआई विकल्प भी हैं। मुफ्त साउंडबार ऑफर बहुत सारे टीवी पर उपलब्ध नहीं है और जो भारत में 75-इंच या 85-इंच Neo QLED टीवी खरीद रहे हैं, वे इसे प्राप्त कर सकते हैं।  ग्राहकों को HW-Q900A साउंडबार मिलेगा, जो 7.1.2-चैनल प्रीमियम साउंडबार है जिसमें डॉल्बी एटमॉस, डीटीएस: एक्स, क्यू-सिम्फनी, एयरप्ले 2, वाई-फाई और स्पॉटिफाई कनेक्ट का सपोर्ट है। यह HW-Q900A साउंडबार, जो आमतौर पर 94,990 रुपए में बिकता है, को बिना किसी अतिरिक्त कीमत के खरीदा जा सकता है यदि आप इस महीने के अंत से पहले उपर्युक्त Neo QLED टीवी खरीदते हैं।

आधिकारिक साइट के अनुसार, कंपनी के Samsung Shop App का उपयोग करके खरीदे जाने पर उत्पादों पर 3,000 रुपए तक की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी। इसके अलावा, दक्षिण कोरियाई दिग्गज QLED टीवी पर 10 साल की बर्न-इन वारंटी के साथ-साथ अन्य सभी सैमसंग टीवी पर एक साल की अतिरिक्त वारंटी भी दे रहे हैं जो ग्राहक बिग टीवी डेज़ सेल के दौरान खरीदते हैं।

Back to top button