Reebok ActiveFit स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का एचडी डिस्प्ले

Reebok ActiveFit 1.0 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह देश में लॉन्च होने वाली Reebok की पहली स्मार्टवॉच बन गई है। ये स्मार्टवॉच Xiaomi, Noise, Realme जैसी कंपनियों से अच्छी तरह से टक्कर देगी।  रीबॉक एक्टिवफिट 1.0 का प्रीमियर अमेज़ॅन पर किया गया है। स्मार्टवॉच में एक गोलाकार डिज़ाइन है, और यह भारत में बजट मूल्य में एक किफायती स्मार्टवॉच उभर कर सामने आएगी।

Reebok ActiveFit 1.0 की स्पेसिफिकेशंस

रीबॉक एक्टिवफिट 1.0 स्मार्टवॉच में 1.3 इंच का एचडी डिस्प्ले है, साथ ही 15 दिनों की बैटरी लाइफ भी है। स्मार्टवॉच में IP67 की ड्यूरेबिलिटी रेटिंग भी है, जिससे यह धूल और पानी के छींटे के लिए प्रतिरोधी है। फीचर की बात करें तो घड़ी कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन, सोशल ऐप्स, कैमरा और म्यूजिक कन्ट्रोल दिया गया है। रीबॉक की माने तो आप स्मार्टवॉच में गेम भी खेल सकते हैं।

हेल्थ फीचर से लैस है स्मार्टवॉच

रीबॉक एक्टिवफिट 1.0 एक ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, एक हार्ट रेट मॉनिटर के साथ चौबीसों घंटे हार्ट रेट की निगरानी और ब्लड प्रेशर की निगरानी के साथ आता है। फिटनेस ट्रैकिंग मोड में स्पोर्ट और फिटनेस ट्रैकिंग सहित 15 विकल्प शामिल हैं। वहीं दूसरी फीचर की बात करें तो स्मार्टवॉच में मेंसुरेशन ट्रैकर दिया गया है। घड़ी कैलोरी और स्टेप ट्रैकर्स के साथ-साथ घड़ी एक मौसम ट्रैकिंग ऐप के साथ आती है। ये वॉच Amazfit Bip U Pro, Noise ColorFit Pro 3, Realme Watch 2 Pro के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी।

स्मार्टवॉच की कीमत

रीबॉक की एक्टिवफिट 1.0 स्मार्टवॉच की कीमत 4,499 रुपए है और यह अमेज़न (Amazon) इंडिया पर उपलब्ध है। यह घड़ी आज से बिक्री के लिए उपलब्ध हो गई है, और यह चार रंगों में उपलब्ध है – काला, नीला, और लाल शामिल है। स्मार्टवॉच केवल अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए लिस्ट की गई है। और वेबसाइट के अनुसार आप डील की कीमत इसे सिर्फ 3,000 रुपए की छूट के साथ खरीद पाएंगे। ये ऑफर अगले चार दिनों तक यानी 28 जनवरी तक रहेगी।

Back to top button