यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को मध्य प्रदेश के रीवा में धमकी भरा पत्र, पुल के नीचे लगाया बम

भोपाल

मध्य प्रदेश में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी भरा पत्र रीवा में एक पुल के नीचे चस्पा किया गया था। पुल को उड़ाने के लिए लगाए गए एक बम के साथ यह पत्र चस्पा किया गया था। पुलिस ने बम को निष्क्रिय कर पत्र की जांच शुरू कर दी है।

एक तरफ जहां देश के 73वें गणतंत्र दिवस को मनाया जा रहा था तो वहीं मध्य प्रदेश के रीवा जिले में असामाजिक तत्व आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने का षड़यंत्र कर रहे थे। रीवा जिले के मनगंवा ओवरब्रिज को उड़ाने के लिए बम जैसी कोई डिवाइस लगा दी गई थी। इस डिवाइस के साथ एक पत्र भी चस्पा था जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दी गई थी। हालांकि इस पत्र में यूपी के सीएम को कैसी धमकी दी गई थी, इसका अभी पुलिस ने खुलासा नहीं किया है।

रीवा में हड़कंप मचा
रीवा जिले के नेशनल हाईवे 30 रीवा से बनारस इलाहाबाद को जोड़ने वाले मार्ग पर मनगवां के पास ओवर ब्रिज के नीचे बुधवार की सुबह टाइम बम मिलने हड़कंप मच गया जिले की पुलिस अलर्ट होकर आवागामन को रोका और मौके पर पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने समय रहते बम को निष्क्रिय किया जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया बम के साथ ही धमकी भरा पत्र चस्पा मिला है जिसमे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जिक्र किया गया है फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

बम मिलने पर आवागमन रोका
बम मिलने की सूचना के बाद पुलिस ने पुल से यातायात को रोक दिया। मौके पर बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया जिसके बाद बम निरोधक दल ने बम को समय रहते निष्क्रिय किया। बड़ी अनहोनी को टाला। साथ ही पत्र को जप्त किया जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी गई थी।

यूपी पुलिस के साथ विवेचना शुरू
एडीजी केपी वेकेंटेश्वर ने इस घटना को लेकर बयान दिया है कि एक डिब्बे जैसी चीज मिली थी जिसे डिफ्यूज कर दिया गया है। वह खाली डिब्बा था। यूपी सीएम को धमकी भरा पत्र मिला है जिसमें यूपी पुलिस के साथ चर्चा की जा रही है। यूपी पुलिस के साथ मिलकर जांच शुरू कर दी गई है।

Back to top button