एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में FIR दर्ज

भोपाल

बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में FIR दर्ज की गई है। उन पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है। भोपाल में वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए आईं श्वेता ने मीडिया के सामने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज 'भगवान' ले रहे हैं। भोपाल के पीर गेट निवासी सोनू प्रजापति (29) की रिपोर्ट पर FIR दर्ज की गई। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के बयान पर ऐतराज जताते हुए भोपाल पुलिस कमिश्नर से रिपोर्ट देने को कहा था। पुलिस अब एक्ट्रेस को उनके इस बयान के लिए नोटिस जारी करेगी। श्वेता फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं।

वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में होना है। शहर के एक होटल में श्वेता की टीम का इंटरव्यू चल रहा था। मीडिया के सामने श्वेता तिवारी जिस 'भगवान' की बात कर रही थीं, वो इस वेब सीरीज में उनके को-एक्टर सौरभ राज जैन हैं। मंच पर श्वेता के साथ एक्टर कंवलजीत, सौरभ राज जैन, रोहित रॉय और दिगांगना सूर्यवंशी मौजूद थे। ये सभी भोपाल में शूट होने वाली वेब सीरीज 'शोस्टॉपर' के प्रमोशन और अनाउंसमेंट के लिए आए थे। सभी सीरीज में साथ काम करेंगे।

सीरीज में एक किरदार ब्रा फिटर का है। इसे सौरभ निभा रहे हैं। एक्टर इससे पहले महाभारत सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं। मंच का संचालन करने वाले साहिल ने उनसे पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं। इसी बीच श्वेता ने हंसते हुए कह दिया- सीरीज में 'भगवान' मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं।

Back to top button