मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीखे शब्दों में नाहिद हसन के समर्थकों का विडियों का दिया जवाब

लखनऊ

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश केंद्र बिंदु बना हुआ है। जहां एक ओर भाजपा ने सपा व आरएलडी गठबंधन को चुनौती देने के लिए अमित शाह सहित बड़े नेताओं को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में लगा रखा है वहीं दूसरी ओर पश्चिमी उत्तर प्रदेश की हॉट सीट मानी जाने वाली कैराना काफी चर्चा का विषय है। समाजवादी पार्टी व आरएलडी गठबंधन ने कैराना से आपराधिक छवि के नाहिद हसन को उम्मीदवार बनाया है। बीते दिनों नाहिद हसन के समर्थकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें नाहिद हसन के समर्थक जाट समुदाय के लोगों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं।

नाहिद हसन के समर्थकों का विडियों सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीखे शब्दों में वीडियो का जवाब दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि “कैराना से तमंचावादी पार्टी का प्रत्याशी धमकी दे रहा है, यानी गर्मी अभी शांत नहीं हुई है 10 मार्च के बाद गर्मी शांत हो जाएगी”

कैराना में जहां पहले से ही पलायन का मुद्दा गरमाया हुआ है वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस ट्वीट को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। भाजपा समर्थक जहां इसको अपराधियों के खिलाफ योगी के सख्त रुख को बताने का प्रयास कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर तमाम लोगों का कहना है कि इस तरह की भाषा का प्रयोग मुख्यमंत्री को नहीं करना चाहिए। लखनऊ के व्यापारी नेता अतुल शुक्ला का कहना है कि अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही बिल्कुल होनी चाहिए। लेकिन जिस तरह की भाषा का प्रयोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ट्वीट के माध्यम से किया गया है यह उचित नहीं है। विरोध करने के और भी तरीके हैं लेकिन इस तरह की भाषा मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल करती है।
ये भी पढ़ें: ये है भारत की सबसे अमीर राजनीतिक पार्टी, जानें बीजेपी, सपा, बसपा व कांग्रेस के पास है कितनी संपत्ति

कैराना में जाट और मुस्लिम समुदाय के बीच विवाद का पुराना इतिहास है। पलायन के मुद्दे को लेकर बीते दिनों अमित शाह ने कैराना का दौरा किया था। वहीं अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है। बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें समाजवादी पार्टी व आरएलडी के उम्मीदवार नाहिद हसन के समर्थक जाट समुदाय के लोगों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में युवक द्वारा कहा जा रहा है कि अगर नादिर हसन के साथ गड़बड़ी हुई तो हम मुसलमान शामली विधानसभा सीट पर रालोद चौधरी उम्मीदवार को वोट नहीं देंगे। हमें समय नहीं लगेगा गड़बड़ी करने में, वीडियो में युवक कह रहा है कि हमारी संख्या 90000 है। गड़बड़ी करने में हमें थोड़ा सा भी समय नहीं लगेगा। नाहिद हसन के साथ किसी तरह की गड़बड़ी हुई तो इधर से भी गड़बड़ी होना तय है।

Back to top button