कंगना रनोट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फोटोज

मुंबई। ये तो सभी जानते है कि इन दिनों कोरोना का कहर हर तरफ देखा जा रहा है। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इस संक्रमण की वजह से परेशानियां झेल रहे हैं। कई मेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है तो कई फिल्मों की शूटिंग भी रूकी हुई है। हालांकि, कई सेलेब्स अपने-अपने लेवल पर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इसी बीच कंगना रनोट अपनी इंस्टा स्टोरी पर नवाजुद्दीन सिद्दिकी  की फोटोज शेयर की, जिनमें उन्हें पहचानना मुश्किल है। दरअसल, नवाजुद्दीन की ये फोटोज उनकी अपकमिंग फिल्म टीकू वेड्स शेरू से हैं। और वे लड़की के गेटअप में नजर आ रहे हैं। सामने आई फोटोज में नवाज गोल्डन गाउन, लंबे बाल और अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते नजर आ रहे हैं। 

कंगना रनोट ने अपनी इंस्टा स्टोरी में जो फोटोज शेयर कीं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका ये लुक श्रीदेवी के मशहूर गाने हवा हवाई से इंस्पायर्ड है। कंगना ने नवाजुद्दीन की दो फोटोज शेयर कीं। एक फोटो पर उन्होंने लिखा- बिजली गिराने मैं हूं आई तो दूसरी फोटो पर लिखा- सो हॉट। नवाजुद्दीन की ये फोटोज फिल्म टीकू वेड्स शेरू के एक गाने की है। फिल्म में नवाजुद्दीन ने ये लुक लीड एक्ट्रेस अवनीत कौर को किडनैपर्स से बचाने के लिए अपनाया है। फिल्म के इस गाने के लिए नवाज को तैयार करने में मेकअप और स्टाइलिंग टीम को 4 घंटे लगे थे। इस गाने को बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है। 

टीकू वेड्स शेरू के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग
कंगना रनोट ने अपनी पहले प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कर दी थी। पहली फोटो में कंगना एक मॉनिटर की ओर दिखती हुए दिख रही थी। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा था- टीकू वेड्स शेरू के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग को आज यानी शनिवार से शुरू कर दिया गया है। दूसरी फोटो में सेट पर मौजूद एक शख्स उन्हें कुछ समझाता नजर आ रहा थी, जबकि तीसरी फोटो में वे कुर्सी पर बैठी दिख रही थी। फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा- इस वायरस की उथल-पुथल से बाहर निकलने के बाद सेट पर आकर अच्छा लगा। 

– आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण कंगना रनोट के प्रोडक्शंस हाउस मणिकर्णिका फिल्म के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में है। इस फिल्म को साई कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं। कबीर इससे पहले कंगना की फिल्म रिवॉल्वर रानी को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

Back to top button