तीन शादियों के बाद दोस्त की भतीजी से हुआ प्यार: नशे में दोस्त के सामने किया प्यार का इजहार

उदयपुर
तीन शादियों के बाद दोस्त की भतीजी से प्यार करने वाले को दोस्त ने ही मौत के घाट उतार दिया। यह घटना राजसमंद जिले के केलवा थाना क्षेत्र के मादड़ी देवस्थान गांव की है। इसी गांव के रहने वाले लक्ष्मण प्रजापत की लाश 30 जनवरी को ही खेत में मिली थी। पुलिस ने जब इस मामले का पर्दा उठाया तो हत्या करने वाले उसका दोस्त लक्ष्मण मेघवाल ही निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अय्याश किस्म का था मृतक
अमरतिया में 30 जनवरी को यह लाश मिली थी। पुलिस ने जब हत्या की वजह का खुलासा किया तो सामने आया कि लक्ष्मण प्रजापति अय्याश किस्म का व्यक्ति था। वह अब तक तीन शादियां भी कर चुका था, लेकिन कोई भी पत्नी उसके साथ ज्यादा दिनों तक नहीं रही और छोड़कर चली गई। इसके बाद लक्ष्मण प्रजापत को अपने ही दोस्त लक्ष्मण मेघवाल की भतीजी से प्यार हो गया। दोनों अच्छे दोस्त थे और अक्सर पार्टियां करते थे।

शराब पार्टी के बाद की हत्या
वारदात की रात भी दोनों साथ थे, दोनों ने शराब पी और उसके बाद लक्ष्मण मेघवाल ने लक्ष्मण प्रजापति को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। चारभुजा पुलिस ने मर्डर का खुलासा मंगलवार को किया। आरोपी लक्ष्मण मेघवाल को गिरफ्तार कर पुलिस ने 3 दिन के रिमांड पर लिया है।

पुलिस रिमांड पर भेजा
चारभुजा थाना इंचार्ज भवानीशंकर ने बताया कि अमरतिया में 30 जनवरी को हुई हत्या के आरोप में गुडलिया निवासी लक्ष्मण लाल मेघवाल (23) पुत्र मन्नालाल मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

 

Back to top button