गंदी तस्वीरें, ब्लैकमेलिंग, फिर रेप केस की धमकी… कोटा की हनीट्रैप गैंग का काला कारनामा

कोटा
राजस्थान के कोटा शहर में कोचिंग फैकल्टी को अपने जाल में फंसाकर 10 लाख रुपये की डिमांड करने वाली हनीट्रैप गैंग को खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई कर दो युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने कोचिंग फैकल्टी को बंधक बनाकर ब्लैकमेल किया और 10 लाख रुपये की डिमांड की थी। इतना ही नहीं, कोचिंग फैकल्टी को 4 घंटे तक बंधक बनाकर आरोपी कार में ही घुमाते रहे और कार का एक्सीडेंट होने पर कार मौके पर छोड़कर फरार हो गए। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अपार्टमेंट में महिला आरोपी ने अपने दोस्तों को बुलाया
सीआई महेश सिंह ने बताया कि अनन्तपुरा में एक अपार्टमेंट में रहने करने वाले 37 वर्षीय कोचिंग फैकल्टी विवेक चौधरी ने 31 जनवरी को थाने में शिकायत दी। शिकायत में बताया कि वह 6 महीने से अपार्टमेंट में रहते हैं और पिछले डेढ़ महीने से कोटा से बाहर थे। ऐसे में किसी ज्योति नाम की लड़की ने उनका नंबर लिए था। 10 दिन पहले उसका फोन आया और उसने अपार्टमेंट में रहने की बात कहते हुए मिलने के लिए कहा। 30 जनवरी को पीड़ित जयपुर से कोटा लौटा तो रात 9 बजे ज्योति को फोन किया। उसने डकनिया स्टेशन के आगे बुलाया। वहां से दोनों कार में बैठकर अपार्टमेंट में आए। अपार्टमेंट में कोचिंग फैकल्टी कपड़े बदलने के लिए बाथरूम में गया और जब वापस आया तो कमरे में तीन लड़के और ज्योति आपस में बात करते मिले। इस दौरान एक युवक ने चाकू निकाला और पीड़ित के कपड़े उतरवा लिए। जिसके बाद लड़की के भी कपड़े उतरवाकर फोटो, वीडियो बना लिए। मामले में ब्लैकमैलिंग के आरोप में पुलिस ने ज्योति चौधरी (25), मोहम्मद शादाब (20) व सेफ अली (22) को गिरफ्तार किया है। तीन अन्य आरोपी आदिल मोटा, अमन व सेफू फरार हैं।

पीड़ित को आरोपियों ने बंधक बनाकर 4 घंटे तक घुमाया
जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने पीड़ित युवक को कार में बैठाया और धमकाते हुए हैंगिंग ब्रिज, बूंदी हाईवे, शेखावटी ढाबे से वापस बस स्टैंड की ओर होते हुए एरोड्रम तक पहुंचे। वहीं विज्ञान नगर रोड पर अचानक कार, स्पीड ब्रेकर की वजह से साइड में डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की उसकी आवाज सुनकर कुछ ही दूरी पर रात्रि गश्त कर रहे पुलिसकर्मी गाड़ी की तरफ आ गए। इसके बाद आरोपी गाड़ी को वहीं छोड़कर भाग गए।

 

Back to top button