कॉलगर्ल बुलाई तो आ गई पत्नी, पुलिस के पास पहुंचा मामला

 
काशीपुर

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर स्थित काशीपुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर देह व्यापार में लिप्त होने का आरोप लगाया है। उसका आरोप है कि उसने फोन कर एक कॉलगर्ल को बुलाया, मगर जब कॉलगर्ल पहुंची तो उसके होश उड़ गए। यह कॉलगर्ल उसकी पत्नी ही थी। इसके बाद दोनों में जमकर विवाद हुआ और मामला थाने पहुंच गया है। पति-पत्नी ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि शख्स को किसी ने जानकारी दी थी कि उसकी पत्नी एक बड़े सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई है। काशीपुर के एएसपी राजेश भट्ट ने एनबीटी ऑनलाइन से बताया कि पूरा मामला काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र का है। उन्होंने बताया, 'हमारे संज्ञान में यह मामला है और इसकी प्राथमिक जांच चल रही है। पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी सेक्स रैकेट से जुड़ी हुई है। हालांकि महिला का कहना है कि उसके साथ फेसबुक पर जुड़ी एक महिला उसे बदनाम करने के लिए ये सब कर रही है। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है, हम दोनों के ही आरोपों की जांच कर रहे हैं।'
 
पति का आरोप, सेक्स रैकेट चलाती है पत्नी
बताया जा रहा है कि आईटीआई थानाक्षेत्र स्थित दिनेशपुर के निवासी एक शख्स से महिला की शादी हुई। मगर कुछ दिनों बाद अनबन के चलते वह अपने मायके काशीपुर आ गई। इस दौरान किसी ने महिला के पति को जानकारी दी कि उसकी पत्नी सेक्स रैकेट में लिप्त है। शख्स के मुताबिक, उपनी पत्नी को रंगेहाथ पकड़ने के लिए उसने काशीपुर में सेक्स रैकेट चलाने वाली एक महिला से संपर्क किया। उस महिला ने पति को कुछ महिलाओं के नाम बताए, जिनमें से एक नाम उसकी पत्नी का भी था।

पति ही निकला 'कस्टमर', पुलिस के पास पहुंचा विवाद
शख्स ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उसने पत्नी को तय स्थान पर बुलाया। जब महिला पहले से तय जगह पर पहुंची, तो उसके सामने 'कस्टमर' कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही था। दोनों ही अपनी-अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंचे, जहां पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment