तहसीलदार से अभद्रता करने वाले अमजद की बेकरी पर प्रशासन का चला बुलडोजर

  खरगोन
 
खरगोन में नायब तहसीलदार को धमकाने वाले बेकरी संचालक अमजद खान की बेकरी को प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया है. बेकरी संचालक ने खरगोन तहसीलदार को धमकी दी थी. जिस पर एक्शन लेते हुए प्रशासन ने उसकी बेकरी को गिरा  दिया. कार्यवाही का लोगों ने जमकर विरोध किया लेकिन उनका विरोध किसी काम नहीं आया. प्रशासन के साथ गलत व्यवहार करने वालों पर सीएम शिवराज का बुलडोजर एक्शन जारी है. खरगोन में पूर्व में हुए दंगों के बाद दंगाइयों के घर गिराए गए थे. उसके बाद यहां अब यह एक्शन हुआ है.

करीम नगर स्थित अमजद खान की बेस्ट बेकरी को गिराने पहुंची टीम का लोगों ने जमकर विरोध भी किया. कई महिलाओं, युवतियों सहित कई लोग बुलडोजर का रास्ता रोककर बेकरी तोड़ने का विरोध करने लगे. उन लोगों का कहना था कि बेकरी टूटने के बाद वे बेरोजगार हो जाएंगे.

मौके पर मौजूद भारी पुलिस फोर्स ने विरोध कर रहीं महिलाओं को अधिकारियों ने पहले तो समझाने का प्रयास किया था. उनके नहीं मानने पर सख्ती दिखाते हुए सभी को रास्ते से हटाया गया. बुलडोजर ने बेकरी को कुछ ही समय में नेस्तनाबूद कर दिया. करीम नगर में इस दौरान भारी पुलिस बल की तैनाती के अलावा पूरे इलाके पर ड्रोन के जरिए नजर रखी गई थी.

बेकरी ढहाए जाने के दौरान एडिशनल एसपी, एसडीओपी, एसडीएम मिलिंद ढोके, करीम नगर थाना इंचार्ज बीएल मंडलोई, एएसपी मनीष खत्री, सीएमओ प्रियंका पटेल सहित मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहा.

बेकरी ढहाए जाने पर खरगोन डीएम कुमार पुरुषोत्तम ने बताया कि, बेकरी का निर्माण अवैध तरीके से किया गया था. पॉल्यूशन बोर्ड के नियमों का भी पालन नहीं किया जा रहा था. बेकरी संचालक अमजद खान आपराधिक प्रवृत्ति का था. इसलिए सारे अवैध निर्माण को नियमानुसार हटाया गया है.

उन्होंने यह भी कहा कि, '' मैसेज बिल्कुल क्लियर है, जो आपराधिक तत्व है, जो किसी भी संप्रदाय, किसी भी धर्म का हो उसके खिलाफ प्रावधान के तहत कार्रवाई होगी. आगामी दिनों में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाएगी. आम आदमी सुख चैन से रहें, ऐसी कार्यवाही जारी रहेगी.''

इसलिए ढहाई गई बेकरी

2 सितंबर को खरगोन तहसीलदार महेंद्रसिंह दांगी अपनी टीम के साथ अमजद खान की बेस्ट बेकरी पर जांच करने के गए थे. लेकिन अमजद खान ने जांच का विरोध किया और तहसीलदार सहित पूरी टीम के साथ गलीगलौच करते हुए अभद्रता की थी. जिसके बाद अमजद खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था और अब उसकी बेकरी को ढहाया गया है.

Back to top button