Jio लाया 155 का प्रीपेड प्लान डाटा के साथ 28 दिनों के लिए Unlimited Calling

नई दिल्ली
 Airtel और Jio लगातार 5G को लेकर घोषणाएं कर रहे हैं आज हम आपको कुछ ऐसे ही रिचार्ज के बारे में बताने जा रहे हैं। खासकर Jio का एक प्लान लंबे समय से चर्चा में है। ये सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स की लिस्ट में भी शामिल है। दरअसल इस प्लान में आपको सबसे अलग खासियत मिलती हैं। यही वजह है कि इसे यूजर्स सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। तो चलिये बताते हैं कि आपको इस प्लान में क्या क्या खासियत मिलने वाली हैं-

Jio 155 Recharge 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको कुल 2GB Data मिलता है। साथ ही इस प्लान में आपको 2GB डाटा मिलता है। ये रिचार्ज करवाने के बाद आपको कुल 2GB Data मिलता है यानी 28 दिनों में आपको इस डाटा का इस्तेमाल करना होगा। हालांकि डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट रुकेगा नहीं। बल्कि इसकी स्पीड जरूर कम हो जाएगी।

Jio के इस रिचार्ज की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें आपको Unlimited Voice Calling का ऑप्शन मिलता है। अगर आप किसी ऐसे प्लान को सर्च कर रहे हैं जिसमें आपको Unlimited Calling मिले तो आप जरूर इसे खरीद सकते हैं। यही इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें आपको बिल्कुल फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ ही इसके लिए आपको महज़ 155 रुपए खर्च करने होते हैं।

Jio 533 Prepaid Plan-
Jio 533 Prepaid Plan भी सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स की लिस्ट में शामिल है। अगर आप कोई ऐसा प्लान सर्च कर रहे हैं जो 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आए तो आप जरूर इसे खरीद सकते हैं। इस प्लान में आपको इंटरनेट और कॉलिंग दोनों की सुविधा मिलती है। अगर आप कोई ऐसा प्लान सर्च कर रहे हैं जो कम पैसों में ज्यादा दिनों की वैलिडिटी के साथ आए तो आप जरूर इसे खरीद सकते हैं। साथ ही इसे आप आसानी से Paytm, Phonepe से रिचार्ज कर सकते हैं। इसमें आपको हर सुविधा मिलती है।

Back to top button