कांग्रेस प्रभारी जेपी अग्रवाल जाएंगे पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं के घर

भोपाल

प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी जेपी अग्रवाल अपने दौरे के दौरान पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के घर भी जाएंगे। इसकी शुरूआत उन्होंने अपने भोपाल के पहले दौरे से की है। अब वे जल्द ही अन्य जिलों के दौरे पर भी आएंगे। इस दौरान वे जिला अध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष समेत अन्य पदाधिकारियों और नेताओं के घर जाएंगे।

कांग्रेस अपने मिशन 2023 के लिए हर स्तर पर काम कर रही है। इसी क्रम में प्रदेश कांग्रेस के नये प्रभारी जेपी अग्रवाल भी जुट गए हैं। अग्रवाल को दिल्ली से ही यह संदेश देकर भेजा गया है कि वे जिलों में कांग्रेस की गुटबाजी खत्म करने की योजना लेकर ही प्रदेश में सक्रिय रहे हैं। इसके चलते उन्होंने भोपाल से ही इसकी शुरूआत की। अग्रवाल ने कह चुके हैं कि वे हर जिलें में जाएंगे और वहां पर संगठन पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

घर बैठे नेताओं को करेंगे सक्रिय
बताया जाता है कि अग्रवाल जिस भी जिले में जाएंगे वहां के नेताओं की जानकारी वे पहले से ही प्रदेश कांग्रेस से जुटा लेंगे और पुराने नेताओं के साथ ही घर बैठ चुके नेताओं के पास भी जाएंगे। उन्हें सक्रिय करने के लिए वे उनके साथ बातचीत करेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि आगामी दो से तीन महीने के भीतर अग्रवाल प्रदेश के सभी जिलों में एक-एक बैठक करेंगे।

Back to top button